Thu. Apr 25th, 2024


Anupama, Anuj, vanraj, kavya- India TV Hindi

Image Source : SCREEN GRAB FROM SHOW.
Anupama, Anuj, vanraj and kavya.

टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो ‘अनुपमा’ में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। नए ट्विस्ट शो में लोगों की रुचि बनाए रखे हैं। आने वाले एपिसोड में अनुपमा बड़ा खुलासा करेगी। समर-डिंपी की शादी के बीच ही ये खुलासा होगा, जिसके बार सबके कान खड़े हो जाएंगे और आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। 

बरखा से नहीं छिपाई गई बात

बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज-अनुपमा के घर पुहंचते ही सवाल-जवाब का दौर शुरू हो जाता है। दोनों  माया-वनराज के सवालों का मुंहतोड़ जवबा देते हैं। इसी बीच बरखा बोल देती है कि उसे पहले से ही सच्चाई पता थी। ऐसे में सारा मामला बरखा की ओर मुंड जाता है और अनुज-अनुपमा बरखा से कई सवाल पूंछते हैं, जिसके जबाव में बरखा सारा आरोप वनराज पर लगाने लगती है।

वनराज भी छिपाएगा सच
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा कहेगी कि उसे सच पता था, लेकिन उसने इसके बारे में किसी से बात नहीं की। इतना बोल के बरखा चुप हो जाएगी। बरखा को समझ नहीं आएगा कि वो अब क्या बोले। अनुज ऐसे में माया से सवाल करेगा कि क्या उसने बरखा के सामने सच उजागर किया, जिसके जवाब में वो न कह देगी। अनुज के गुस्से के आगे उसकी एक नहीं चलेगी। बरखा को समझ नहीं आएगा कि वो क्या बोले, ऐसे में वो कह देगी कि वनराज को भी सच पता था, लेकिन उसने भी अनुपमा को नहीं बताया। 

वनराज से नाजार होगी अनुपमा
अनुपमा ये बात सुनकर दुखी हो जाएगी कि वनराज को सच पता था फिर भी उसने उससे छिपाया, जबकि वो जानना अनुपमा के लिए बहुत जरूरी था। वनराज अपना ड्रामा सबके सामने जारी रखेगा और अच्छा बनते हुए कहेगा कि उसे लगा कि वो अगर अनुपमा को सच बताता भी है तो वो उसके ऊपर भरोसा नहीं करने वाली। इसलिए वो चुप रहना ही बेहतर समझा। 

शादी की तैयारियों में लगेगी अनुपमा
इस सब ड्रामे को देखकर अनुपमा सबको शांत कराएगी और कहेगी कि अब बस कर दो और समर-डिंपी की शादी पर फोकस करने के लिए वो सबको कहेगी। माया भी इस शादी के लिए काफी एक्साइटेड और वो इस शादी को देखकर अपनी शादी के भी सपने संजो रही है। बरखा, माया का एक्साइटमेंट देख कंफ्यूज होगी, लेकिन उसका शादी में कोई खास इंट्रेस्ट नहीं है। वो सिर्फ कपाड़िया फैमिली के बिजनेस को लेकर चिंता में है। 

काव्या उठाएगी सच से पर्दा
अनुपमा तैयारी शुरू कर देगी और वो दुल्हेवाले का बैज बनाएगी। शादी का दिन आ जाएगा। समर अपनी शादी को लेकर काफी खुश है। साथ ही उसे इस बात की भी खुशी है कि उसकी मां अनुपमा उसके इस अहम दिन उसके साथ है। डिंपी पहले से ही शादी के बाद बड़ी लड़ाई के लिए तैयार है। वहीं काव्या का खुलासा सबको हिला देगा। वो सबके सामने वनराज को बताएगी कि वो प्रेग्नेंट है। शादी के बीच प्रेग्नेंसी का तड़का क्या नया ट्विस्ट लाएगा ये देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें:  

सारा अली खान ने ट्रोलर्स की जुबान पर लगाया ताला, बोलीं- महाकाल जाऊं चाहे अजमेर शरीफ, मेरी मर्जी!

RHTDM से पहले ही फिल्मी दुनिया में कदम जमा चुके थे R Madhavan, इस हॉलीवुड फिल्म से किया था डेब्यू

The Kerala Story की एक्ट्रेस अदा शर्मा के सामने जब आया सबसे बड़ा दुख, हो गया था ऐसा हाल!





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *