Tue. Apr 16th, 2024


Engineer Suicide, Noida Engineer Suicide, Engineer Suicide Note, Cab Looted Noida- India TV Hindi

Image Source : FILE
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ओनिक्स काउंटी सोसायटी के फ्लैट में 36 वर्षीय इंजीनियर अजीत राज चौधरी का शव सोमवार को पंखे से लटका मिला। इस दौरान इंजीनियर की पत्नी ड्यूटी पर गई थी। पुलिस को मौके से 2 पन्ने का सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि उसकी जिंदगी जहर हो गई है और वह अपने कलंक को नहीं धो पाया। अजीत के भाई ने उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बता दें कि इससे एक दिन पहले  एक इंजीनियर ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी।

अजीत ने क्यों लिखी थी कलंक धोने की बात?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक प्राइवेट कंपनी में IT इंजीनियर अजीत सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी पत्नी भी एक कंपनी में नौकरी करती है। सोमवार को अजीत का शव पंखे से लटका मिला, जिसके बाद उसके भाई ने उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अजीत के भाई अमित ने पुलिस को बताया कि सोमवार को भाई घर पर अकेला था और शाम को जब उसकी पत्नी ड्यूटी से लौटी तो अजीत का शव लटका मिला। अजीत की पत्नी ने अमित को सूचना दी। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि अजीत ने अपने कलंक धोने की बात क्यों लिखी थी।

बदमाशों ने तमंचे के दम पर लूट ली कैब
इससे पहले नोएडा में एक कैब ड्राइवर से 4 बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसकी कैब लूट ली। इस मामले में पुलिस कई टीमें बनाकर मामले की जांच कर रही है और सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने तलाशी अभियान भी चलाया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। बुलंदशहर के रहने वाले कैब ड्राइवर चंदन ने बताया कि सोमवार की रात करीब 3 बजे वह दिल्ली से बुलंदशहर जा रहा था। सेक्टर-37 के पास पहुंचने पर 4 युवकों ने हाथ देकर उनसे लिफ्ट मांगी। चंदन ने चारों को कार में बैठा लिया और ग्रेटर नोएडा की तरफ चल दिया। थोड़ी दूर चलने पर चालक परी चौक के पास रास्ते में लघुशंका की बात कहकर कार से उतरा, इस दौरान बदमाश तमंचा दिखाकर और उसकी कार लेकर फरार हो गए।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *