Fri. Apr 19th, 2024


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। इस शो ने  शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान खींचा है। शो की शुरुआत हिना खान और करण मेहरा ने मुख्य भूमिकाओं में की थी, उसमें वर्तमान में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। कुछ महीने पहले, हमने शो में लोकप्रिय अभिनेता जय सोनी की एंट्री देखी, जो अभिनव की भूमिका निभा रहे हैं। उनके किरदार को प्रशंसकों से अपार प्यार भी मिल रहा है।

Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर दिखाई सच्चाई, कहा-भगवान के फेवरेट समझने वाले इंसान…

एक्टर ने किया खुलासा 

हाल ही में, ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शो में जय सोनी के किरदार अभिनव का ट्रैक जल्द ही खत्म हो सकता है और अभिनेता का इस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का सफर खत्म हो जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार जय सोनी ने ये रिश्ता क्या कहलाता से बाहर निकलने की अफवाहों पर बात की। अभिनेता ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है, मुझे इसकी सूचना भी नहीं दी गई है, इसलिए मुझे नहीं पता कि रिपोर्ट कहां से आ रही हैं। ट्रैक बहुत चालू है और मैं शो के लिए भी लगातार शूटिंग कर रहा हूं।” इस प्रकार, प्रशंसकों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जय सोनी अब भी शो का हिस्सा बने रहेंगे।

Godhra Teaser Out: केरल के बाद अब ‘गोधरा’ के राज से उठेगा पर्दा, 2002 के दंगों पर आधारित है फिल्म

इन शो मेें भी आए नजर 

ये रिश्ता क्या कहलाता है की मौजूदा कहानी अक्षरा और अभिमन्यु के बेटे अभीर की बीमारी के इर्द-गिर्द घूम रही है। इस बीच, अभीर को पता चलता है कि अभिनव उसका जैविक पिता नहीं है, जो कहानी को और रोचक बनाता है। अब देखना होगा कि अभीर इस पर क्या प्रतिक्रिया देता है और क्या वह अपने असली पिता के बारे में सच्चाई उजागर करेगा। जय सोनी बा बहू और बेबी, धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान, ससुराल गेंदा फूल, और संस्कार – धरोहर अपनो की जैसे कई शो का हिस्सा रहे हैं। वह झलक दिखला जा 5 और नच बलिए 7 जैसे रियलिटी शो में भी आ चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *