Sat. Apr 20th, 2024


dipika kakar dont want to quit acting career open up about her statement were misunderstood by peopl- India TV Hindi

Image Source : DIPIKA KAKAR
Dipika Kakar

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जुलाई में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीवी कि फेमस एक्ट्रेस को प्रेगनेंसी के दौरान काफी मुश्किलें उठानी पड़ रही है। एक्ट्रेस के बारे में एक खबर वायरल हो रही है कि दीपिका कक्कड़ ने अपने बच्चे के आने के बाद एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया है। इस खबर से प्रशंसक बेहद निराश है। दीपिका कक्कड़ ने इस बात पर नए खुलासे किए है। कुछ लोगों ने उनके शादी को लेकर भी भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया और कहा कि वह अपने करियर पर शादी की वजह से ध्यान नहीं दे पा रही है। अब एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने इस मामले पर अपनी सफाई दी है।

एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी –

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी बातों को गलत समझा गया है। अभिनेत्री ने कहा कि उनका एक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चे को समय देने के लिए कुछ साल का ब्रेक ले सकती है। दीपिका कक्कड़ ने कहा कि उन्हें हाउसवाइफ होने में मजा आता है। सालों तक डेली सोप में काम करने के बाद अब सच में एक हाउसवाइफ होना मेरे खुशी की बात है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ दूगी। दीपिका कक्कड़ ने कहा कि अगर बच्चे के जन्म के बाद उन्हें कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलता है तो वह जल्द ही फिर से काम शुरू कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि यह बच्चे के दुनिया में आने के बाद ही तय होगा।

महिलाओं के लिए सम्मान –
दीपिका कक्कड़ ने कहा कि वह ओल्ड-स्कूल पेरेंटिंग में विश्वास करती हैं। अभिनेत्री को लगता है कि जब बच्चा छोटा होता है तो उसे अपनी मां की जरूरत होती है। दीपिका कक्कड़ ने कहा कि वह मां होने का एहसास महसूस करना चाहती है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपने बच्चे के लिए सब कुछ करना चाहती है जो एक मां करती है और परिवार संभालना चाहती है। दीपिका कक्कड़ ने कहा कि वह अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं और मैं इस समय को लेकर खुश हूं। दीपिका कक्कड़ ने कहा कि उनके मन में उन महिलाओं के लिए बहुत सम्मान है जो मां है और साथ ही काम और घर को एक साथ संभालती हैं।

दीपिका कक्कड़ वर्कफ्रंट –
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी 2018 में हुई थी। एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी एक पायलट रौनक सैमसन से हुई थी। एक्ट्रेस ‘ससुराल सिमर’ का से पूरी दुनिया में मशहूर हो गईं।

ये भी पढ़ें-

‘अनुपमा’ से लेकर ‘गुम है किसी के प्यार में’ आने वाले हैं ये झन्नाटेदार ट्विस्ट, ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगा नया हंगामा

‘आदिपुरुष’ से लेकर ‘पुष्पा 2’ तक, ये धांसू फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तहलका; धुआंधार कमाई करने के लिए है तैयार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: असली पिता की तलाश में जासूस बनेगा अभीर, थम जाएंगी अक्षरा और अभिनव की सांसे

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *