Fri. Mar 29th, 2024


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler sai take promise from virat for new life and breaks satya heart- India TV Hindi

Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एपिसोड की शुरुआत में सई, सत्या से पूछती है कि वह क्या देख रहा है। सत्या कहता है कि जब वह मुस्कुराती है तो वह अच्छी दिखती है। सत्या कहती है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे पिता के रूप में  विज्जू चाचा मिले, जो उसे पिता की तरह प्यार करते हैं। वह पूछता है कि वह उसने कब मिलवाएगी। सई पूछती है कि क्या वह विज्जू चाचा को घर पर खाने के लिए बुला ले। सत्या कहता है कि मां ये देखकर खुश होगी इसलिए बुला लो। विराट किकबॉक्सिंग क्लब जाता है। कोच विराट को देखता है और पूछता है कि वह यहां क्यों आया है। विराट उससे कहता है कि मुझे आपके चैंपियन के साथ दो-दो हाथ करना चाहता हूं। रिंग में विराट और मसूद की लड़ाई होती है। विराट, सई के बारे में सोचता है और वह मसूद से पिट जाता है। ट्रेनर लड़ाई बंद कर देता है और विराट से पूछता है कि वह वापस क्यों नहीं लड़ रहा है। सावी और विनू, सई से पूछते हैं कि जब उसके पास असली किट है तो वह नकली डॉक्टर किट देखकर क्यों मुस्कुराती है। सई उनसे कहती है कि क्योंकि मुझे मेरा बचपन याद आता है और उनसे कहती है कि उसे अपनी पहली डॉक्टर किट विज्जू अंकल से मिली थी इसलिए इसे देखकर खुशी होती है। 

विराट को लगी चोट –

विराट, कमिश्नर से मिलता हैं और उन्हें फाइल देता है। कमिश्नर, विराट की चोट को देखता है और उसे मौत के पीछे भागना बंद करने के लिए कहता है। विराट पूछता है कि उसका क्या मतलब है। कमिश्नर कहता है कि कल आप एक खतरनाक मिशन पर थे और अब आप फिर से घायल हो गए हैं। विराट कहता है कि किकबॉक्सिंग की प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी है, मुझे कोई दर्द नहीं हो रहा है। कमिश्नर कहता है कि पुलिस टीम को आप जैसे अधिकारियों की जरूरत है इसलिए अपना ख्याल रखें। 

सई के दिल में विराट के लिए प्यार –
विराट, सई से टकरा जाता है। वह पूछता है कि वह यहां क्यों आई है। सई कहती है कि वह कमिश्नर से मिलने आई थी क्योंकि मैं उन्हें जानती हूं। विराट पूछता है कि सत्य कैसा है। सई कहती है कि वह ठीक है। सई, विराट के घाव से खून निकलते हुए देखती है और उसके घाव को साफ करके उसकी मदद करने की कोशिश करती है। वह पूछती है कि वह अपना ख्याल क्यों नहीं रख रहा है। विराट, सई की मदद लेने से इंकार कर देता है। सई ने कमिश्नर से मुलाकात की। वह उससे मिलकर खुशी महसूस करती है और भावुक हो जाती है। सई पूछती है कि समीर कैसा है। कमिश्नर कहता है कि वह विदेश में सेटल हैं। सई उससे उसकी पत्नी के बारे में पूछती है। वह कहता है कि वह 7 साल पहले ही दुनिया छोड़ चुकी है। वह उसे अपने जीवन के बारे में बताने के लिए कहता है और कहता है कि उसने सुना है कि वह विराट से अलग हो गई है। निनाद, विराट से पूछती है कि उसे चोट कैसे लगी। विराट, निनाद से कहता है कि सई की यादें मुझे सता रही हैं। वह निनाद से कहता है कि वह अपने जीवन से सई की उन यादों को भूल नहीं पा रहा है जो उसे इतना दर्द दे रही हैं। 

Precap- सई विराट से फिर टकराई। वह विराट से पूछती है कि क्या वह बिछड़े हुए प्रेमियों को फिर से मिलाने में उसका समर्थन करेगा।

ये भी पढ़ें-

Vaibhavi Upadhyaya Death: वैभवी उपाध्याय की याद में मंगेतर जय गांधी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- मैं आपको हमेशा अपने…

Khatron Ke Khiladi 13: शूटिंग छोड़ रोहित शेट्टी के साथ मस्ती करते दिखे कंटेस्टेंट्स, फैंस बोले- होस्ट हो तो…

Alia Bhatt के नाना नरेंद्र राजदान अस्पताल में भर्ती, आलिया भट्ट ने कैंसिल किए सारे शेड्यूल

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *