Fri. Mar 29th, 2024


arjun bijlani- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/ARJUNBIJLANI
arjun bijlani

टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान बना चुके एक्टर Arjun Bijlani अपने नए सीरियल की वजह से सुर्खियों में हैं। अर्जुन बिजलानी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अर्जुन बिजलानी जी टीवी के नए शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस सीरियल के लिए अर्जुन बिजलानी सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में अर्जुन बिजलानी गणपति बप्पा की भक्ति में नजर आ रहे हैं।

अर्जुन बिजलानी का शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’

‘मेरी आशिकी तुम से ही’, ‘नागिन’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘मिले जब हम तुम’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसी टॉप टीवी सीरियल्स में लीड रोल निभाकर घर-घर में मशहूर हुए Arjun Bijlani के नए प्रोजेक्ट का दर्शकों को इंतजार था। अर्जुन बिजलानी के साथ शो के निर्माता स्टूडियो एलएसडी के प्रतीक शर्मा भी रविवार को मंदिर गए। मीडिया से बातचीत के दौरान अर्जुन ने कहा, यह मेरे लिए एक रस्म है। हर बार जब मैं कुछ नया शुरू करता हूं, तो मैं बप्पा का आशीर्वाद लेता हूं। और इस बार मेरा लकी चार्म (बेटा) मेरे साथ है।

बाद में, बिजलानी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शो की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, अरे दोस्तों! मैं आप सभी को अपडेट करना चाहता हूं कि मैं कल अपने नए शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर गया था, जिसकी शूटिंग पवित्र शहर बनारस में कल से शुरू हो रही है!

अर्जुन बिजलानी ने कहा, ‘हमेशा की तरह, मुझे इस परियोजना को सफल बनाने के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है, इसलिए कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें! आपके समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।’ बिजलानी टीवी पर कार्यक्रमों की मेजबानी भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: नीतू कपूर ने मुंबई के BKC में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जानकर खुली रह जाएंगी आंखें

‘पिकनिक’ पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, मालती के पापा निक का लुक देख फैंस हुए लट्टू

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और सत्या एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट? डेटिंग रूमर्स का आयशा सिंह ने बताया सच





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *