Thu. Apr 18th, 2024


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
The Kapil Sharma Show

कॉमेडी की दुनिया में अपना नाम बनाने वाले कपिल शर्मा को तो बच्चा-बच्चा जानता है। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस बार मेहमान बनकर सारा अली खान और विक्की कौशल आए हैं। जो अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का प्रमोशन करने आ रहे हैं। पिछले हफ्ते इस शो में रवीना टंडन, सुधा मूर्ति शामिल हुए थे। शो के अपकमिंग एपिसोड में सारा अली खान और विक्की कौशल शो की शोभा बढ़ाएंगे। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 20 साल के लीप के बाद ये होंगे शो के लीड एक्टर! हुआ बड़ा खुलासा

कपिल ने उड़ाई खिल्ली

सोनी टीवी ने हाल ही में इस शो का प्रोमो जारी किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल सारा की हाल ही में कान में उपस्थिति के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं। साथ ही उनकी खिल्ली भी उड़ा रहे हैं। इस वीडियो में  कपिल बोल रहे हैं कि सारा का गाउन इतना बड़ा था कि सारा तस्वीरों के फ्रेम में फिट होने के लिए सीढ़ी पर खड़ी थी। तब सारा ने कहा “विक्की की इतनी याद आई। विक्की के नाम पे गाउन पहनने था, ये लम्बा है ना। अभिनेत्री कपिल से पूछती है, “नहीं समझे?” कपिल कहते है कि “चलो कोई नहीं, कम से कम फिल्मों का काम आपका ठीक चल रहा है।” कपिल विक्की की पीठ थपथपाते हैं और हंसते रहते हैं।

Akanksha Dubey केस में हुआ सबसे बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस के कपड़ों पर मिला स्पर्म

मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल और ब्रेट ली

‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो में भी अगले एपिसोड की झलक मिलती है। इसमें शो में दो मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल और ब्रेट ली हैं। गेल को अर्चना पूरन सिंह के साथ छेड़खानी करने में मजा आता है क्योंकि वह उस पर आंख मारती है, और बाद में उसके हाथों से बने दिल के प्रतीक के साथ प्रतिक्रिया करता है। दर्शकों को कृष्ण अभिषेक के उनके साथ जुड़ने और दोनों क्रिकेटरों को चिढ़ाने की एक झलक भी देखने को मिलती है। बता दें पिछले सीजन तक कृष्णा इस शो का हिस्सा थे, लेकिन कुछ मतभेद के कारण उन्होंने शो छोड़ दिया था, लेकिन कृष्णा की वापसी से फैंस काफी खुश हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ये भी खबर सामने आई थी कि ‘द कपिल शर्मा शो’ जून में बंद होने वाला है। हालांकि इसे लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *