Fri. Mar 29th, 2024


Firozabad- India TV Hindi

Image Source : REPRESENTATIVE PIC
फिरोजाबाद

फिरोजाबाद: एक कहावत है कि दोस्ती अगर सच्ची हो तो उससे बेहतर रिश्ता कोई और नहीं हो सकता। यूपी के फिरोजाबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक दोस्त की मौत पर शख्स इतना परेशान हो गया कि उसने भी उसी चिता में जलकर जान दे दी, जिसमें दोस्त का शव जल रहा था। मामला शनिवार को फिरोजाबाद के नगला खंगर थाना क्षेत्र में यमुना नदी के किनारे का है। 

क्या है पूरा मामला 

यूपी के फिरोजाबाद में यमुना किनारे 42 साल के अशोक का अंतिम संस्कार चल रहा था। वह कैंसर से पीड़ित था। इसी दौरान अशोक का 40 साल का दोस्त आनंद जलती हुई चिता में कूद गया। अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मच गया और वहां मौजूद लोगों ने आनंद को चिता से बाहर निकाला और गंभीर हालत में जिला अस्पताल फिरोजाबाद ले गए। यहां से आनंद को आगरा मेडिकल कॉलेज ले जाने की तैयारी हो गई लेकिन उससे पहले ही आनंद की मौत हो गई। 

ये जानकारी पुलिस क्षेत्राधिकारी सिरसागंज प्रवीण तिवारी ने दी है। पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया है लेकिन परिजनों ने किसी तरह की कानूनी कार्रवाई से इनकार किया है।(इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली मेट्रो में यात्रा करने वालों के लिए जरूरी खबर, इन स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट बंद किए गए 

नए संसद भवन में PM मोदी ने सेंगोल को दंडवत प्रणाम किया, लोकसभा में किया स्थापित, देखें VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *