Sat. Apr 20th, 2024


The kerala story director sudipto sen hospitalized due to exertion adah sharma- India TV Hindi

Image Source : THE KERALA STORY
Sudipto Sen Hospitalized

The Kerala Story Sudipto Sen Hospitalized: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। विवादों के बाद भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, फिल्म आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विरोध का कारण बन जाती है। फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और स्टार कास्ट को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। कुछ दिनों पहले फिल्म The Kerala Story की एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक्सीडेंट हुआ था पर अब वह ठीक है। एक्ट्रेस के बाद अब फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन को लेकर अपडेट आया है। 

इस वजह से बिगड़ी तबीयत –

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के निर्देशक सुदीप्तो सेन की लगातार प्रमोशन करने से उनके स्वास्थ्य पर असर हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, सुदीप्तो को हाल ही में फिल्म कि प्रमोशन करते हुए थकान महसूस हुई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिल्म पर चल रहे विरोध के बाद भी वह फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर ₹200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो फिल्म के निर्देशक के लिए बहुत खुशी की बात है।

फिल्म की कहानी –
डायरेक्टर सुदीप्तो सेन कि डायरेक्टर सुदीप्तो सेन होने के कारण उन्हें फिल्म के आगे होने वाले प्रमोशन पर रोक लगा दी है। अब उनके ठीक होने के बाद ही फिल्म का प्रमोशन शुरू किया जाएगा। 5 मई को रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं। यह फिल्म केरल की चार महिलाओं की कहानी पर आधारित है, जिन्हें इस्लाम में परिवर्तित होने और ISIS में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। हालांकि, फिल्म को कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सफाई –
बता दें कि नवाज़ुद्दीन ने पहले ‘द केरल स्टोरी’ पर प्रतिबंध लगाने के आह्वान का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि अगर कोई फिल्म ‘किसी को चोट पहुंचा रही है, तो यह गलत है।’ अब इस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विपुल शाह और अदा शर्मा की विवादित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को बैन किए जाने के मुद्दे पर अपने बयान पर सफाई दी है। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बेटे अबीर की तड़प में कसौली पहुंचेगा अभिमन्यु, अक्षरा को लगेगा करंट

नए दूल्हे आशीष विद्यार्थी ने बताई असली उम्र, Video में सुनाई अपनी अधेड़ उम्र वाली लव स्टोरी

‘Gadar’ का नया ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, इस दिन दोबारा सिनेमाघरों में मचेगी गदर

 

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *