Thu. Apr 18th, 2024


Salman Khan, Salman Khan at IIFA, Salman Khan Marriage Proposal- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Salman Khan.

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। उनका स्टाइल और स्टारडम, दोनों ही बाकी स्टार्स से बिल्कुल अलग है। उनके लिए फैंस की दीवानगी आए दिन देखने को मिल जाती है। एक बार फिर सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके लिए एक खास फैन की दीवानगी देखने को मिली है। ये फैन उनसे सीधे हॉलीवुड से मिलने आई। 

सलमान के प्यार में हॉलीवुड से आई महिला

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जो कि IIFA का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला सलमान को शादी का प्रपोजल देती है। सलमान महिला को चौक कर जवाब देते हैं। सलमान और महिला की बातचीत वायरल हो रही है। सलमान को शादी का प्रपोजल देने वाली इस महिला का नाम ऐलेना खलीफ है और वो हॉलीवुड में बतौर होस्ट काम करती हैं। वो IIFA अवार्ड्स कवर करने के लिए पहुंची थीं। 

शादी के प्रपोजल पर सलमान खान का जवाब
सलमान को महिला कहती है, ‘मैं हॉलीवुड से सिर्फ आप से मिलने आई हूं, सिर्फ आपसे ये सवाल पूछने आई हूं। आपको पहली बार देखते ही आपसे प्यार हो गया था।’ सलमान फनी अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं, ‘क्या आप शाहरुख खान के बारे में बात कर रही हैं?’ वो इसके जवाब में कहती हैं, ‘नहीं, मैं सलमान खान के बारे में बात कर रही हूं। सलमान खान क्या आप मुझसे शादी करेंगे।’ सलमान खान इस सवाल के जवाब में मुस्कुराते हुए कहते हैं, ‘शादी करने के मेरे दिन निकल गए।’ वो आगे पूछती हैं कि ऐसा क्यों कह रहे हैं। सलमान जवाब में कहते हैं, ‘तुम्हे मुझसे बीस साल पहले मिलना चाहिए था।’  

अबू धाबी में हो रहा है IIFA
बता दें, बॉलीवुड के सितारे IIFA अटेंड करने के लिए अबू धाबी पहुंच गए हैं। इस साल UAE में IIF का आयोजन हो रहा है। बात करें सलमान खान की तो हाल में ही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे। सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में थी। फिल्म में शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलकत तिवारी, जस्सी गिल और वेनकटेश भी थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। फिलहाल सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ की तैयारी में जुटे हैं, जिसमें कैमियो रोल में शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *