Sat. Apr 20th, 2024


IPL 2023 Final- India TV Hindi

Image Source : AP
IPL 2023 Final

IPL 2023: आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने गुजरात टाइटंस की टीम होने वाली है। सीएसके की टीम ने गुजरात को पहले क्वालीफायर में हराकर सबसे पहले फाइनल का टिकट कटाया था। वहीं गुजरात ने हाल ही में मुंबई इंडियंस को दूसरे क्वालीफायर में बुरी तरह हराकर अपने लगातार दूसरे फाइनल में जगह बनाई। इस महामुकाबले से पहले जहां कुछ फैंस सीएसके की जीत के ख्वाब ले रहे हैं, वहीं कुछ फैंस का मानना है कि हार्दिक की गुजरात लगातार दूसरा खिताब जीतेगी। लेकिन इस मैच से पहले सीएसके के हेड कोच ने गुजरात को खुली चुनौती दे दी है।

स्टीफन फ्लेमिंग की फाइनल से पहले चुनौती 

चेन्नई सुपरकिंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को यहां होने वाले आईपीएल फाइनल के लिए पहले की तुलना में बेहतर तैयार है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम किसी भी परिस्थिति में खेलने के लिए तैयार रहेगी और अतीत में उन्होंने परिस्थितियों और पिचों का आकलन करने में गलती की थी। रविवार को फाइनल के दिन बारिश की संभावना जताई गई है। फ्लेमिंग ने मैच से पहले कहा कि हमने चेन्नई के लिए खुद को इतनी अच्छी तरह से तैयार किया कि कुछ अवसरों पर हमें विरोधी टीम के मैदानों पर जूझना पड़ा। इसलिए फाइनल में थोड़ी चुनौती होगी लेकिन फाइनल में जीत दर्ज करने का हमारा रिकॉर्ड 50 प्रतिशत है। 

फाइनल से पहले नहीं है चिंतित

फ्लेमिंग ने कहा कि हमें फाइनल में किस तरह की परिस्थितियां मिलेंगी हम इसको लेकर चिंतित नहीं हैं। दो पिच में से किसी एक का चयन किया जाएगा लेकिन हम चिंतित नहीं हैं। हम पहले की तुलना में इस बार फाइनल के लिए बेहतर तैयार हैं। 

इसी बीच गुजरात टाइटंस के टीम निदेशक विक्रम सोलंकी ने कहा कि घरेलू परिस्थितियों की अच्छी समझ होने से उनकी टीम को फायदा मिलेगा। सोलंकी ने कहा कि हमने यहां कई मैच खेले हैं और इस मामले में हम निश्चित तौर पर बेहतर स्थिति में है। हमने पिछले साल यहां फाइनल खेला था और बड़े मैचों में सफल रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *