Thu. Mar 28th, 2024


Himanta Biswa Sarma in Aap Ki Adalat - India TV Hindi

Image Source : इंडिया टीवी
‘आप की अदालत’ में हिमंता बिस्वा सरमा

Himanta Biswa Sarma in Aap Ki Adalat: देश के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में इस बार रजत शर्मा के मेहमान होंगे असम के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता हिमंता बिस्वा सरमा। हिमंता बिस्वा सरमा की गिनती बीजेपी के तेज-तर्रार नेताओं में होती है। हिमंत बिस्वा सरमा आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। सरमा असम की जालुकबारी विधानसभा सीट से लगातार पांचवीं बार विधायक हैं। इससे पहले वह असम के स्वास्थ्य मंत्री का पदभार संभाल चुके हैं। 2015 में उन्होंने कांग्रेस से मतभेद के बाद हाथ का साथ छोड़ कमल का दामन थामा था।

इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत’ के कटघरे में हिमंता बिस्वा सरमा इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे। ‘आप की अदालत’ के इस नए एपिसोड का प्रसारण शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर होगा।

‘आप CM बनने के लिए बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गए?’


रजत शर्मा ने उनसे सवाल किया कि लोग कहते हैं कि भारत जोड़ो यात्रा करने के बाद राहुल गांधी बहुत समझदार हो गए हैं, बदल गए हैं? 22 साल आप कांग्रेस में रहे, कांग्रेस की वजह से लीडर बने और मुख्यमंत्री बनने के लिए बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गए? आपको राहुल गांधी से क्या प्रॉब्लम है, ये डिसरिस्पेक्ट नहीं है जब आप कहते हैं कि प्रूफ दो कि आपके पिता कौन हैं? झारखंड में सरकार गिराने के लिए विधायकों को 10-10 करोड़ ऑफर किए? हिमंता बिस्वा सरमा ने आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दिया। 

‘आप की अदालत’ के नाम हैं कई कीर्तिमान

‘आप की अदालत’ में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो ‘आप की अदालत’ के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *