Thu. Apr 18th, 2024


'कोकीन लेते हैं इमरान खान, दिमागी हालत नहीं है ठीक', पाकिस्तान सरकार ने जारी की मेडिकल रिपोर्ट- India TV Hindi

Image Source : FILE
‘कोकीन लेते हैं इमरान खान, दिमागी हालत नहीं है ठीक’, पाकिस्तान सरकार ने जारी की मेडिकल रिपोर्ट

Pakistan News: पाकिस्तान की शहबाज सरकार ने इमरान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पाकिस्तान की सरकार ने कहा है कि इमरान खान कोकीनका सेवन करते हैं। उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। पाकिस्तान सरकार ने मेडिकल रिपोर्ट जारी की है। पाकिस्तान की सरकार ने इमरान खान को लेकर मेडिकल रिपोर्ट जारी की है। इस मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि इमरान खान की हालत ठीक नहीं है। वे कोकीन का सेवन करते हैं। पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्री अब्दुल कादिर पटेल ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इमरान की मेडिकल रिपोर्ट को सामने रखा। उन्होंने कहा कि 9 मई को अल कादिर ट्रस्ट केस में गिरफ्तारी के बाद इमरान खान का यूरीन सैंपल लिया गया था। इसके बाद आई मेडिकल रिपोर्ट से पता चला है कि वह शराब और कोकीन जैसे नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं।

लंबे समय तका बातचीत में असामान्य थी भाव भंगिमा, बोले डॉक्टर

पाकिस्तान सरकार ने इमरान खान की इस मेडिकल रिपोर्ट में खान के स्वास्थ्य को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उनकी दिमागी हालत पर भी प्रश्न उठाए हैं।  साथ्ज्ञ ही बताया गया कि पिछले साल एक रैली के दौरान लगी गोली के बाद उनका पैर फ्रैक्चर हुआ था, यह भी एक ढोंग है। अब्दुल कादिर पटेल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री खान की मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मेंटल हेल्थ भी स्थिर नहीं है। वरिष्ठ डॉक्टरों के पांच सदस्यीय पैनल ने कहा है कि उनका मानसिक स्वास्थ्य स्थिर नहीं है। मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टरों ने साफ कहा है कि जब हमने लंबे समय तक इमरान से बात की तो उनकी भावभंगिमा सामान्य नहीं थी। स्वास्थ्य मंत्री कादिर पटेल ने कहा कि इमरान खान नार्सिसिस्ट हैं. उन्हें म्यूजियम में रखा जाना चाहिए। 

PTI का पलटवार, कहा ‘इमरान खान पर शर्मनाक आरोप लगाए’

इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने स्वास्थ्य मंत्री अब्दुल कादिर पटेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस को शर्मनाक बताया है।. पार्टी ने कहा है कि उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री और उनके सहायकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *