Fri. Apr 19th, 2024


subhash kharadi- India TV Hindi

Image Source : FACEBOOK/SUBHASH KHARADI
पुलिस कांस्टेबल सुभाष कराडी और उसकी गर्लफ्रेंड

शाजापुर: एक पुरानी कहावत है कि प्यार अंधा होता है और जब इंसान की आंखों पर प्यार की पट्टी चढ़ी होती है तो कई बार ये पागलपन भी बन जाता है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के शाजापुर के पास बेरछा थाने से जुड़ा है, जहां सुभाष कराडी नाम के एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी सुसाइड करके जान दे दी। गर्लफ्रेंड भी इंदौर के हॉस्पिटल में गंभीर हालत में एडमिट है। लड़की दूसरे धर्म की बताई जा रही है। 

क्या है पूरा मामला 

देवास में पोस्टेड पुलिस कांस्टेबल सुभाष कराडी ने बेरछा मंडी में रात करीब 8 बजे अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को गोली मार दी, जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई और गर्लफ्रेंड इंदौर के हॉस्पिटल में एडमिट है। उसकी हालत गंभीर है। ये लड़की एक विशेष धर्म की बताई जा रही है इसलिए बेरछा मंडी में तनाव की स्थिति है और पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। 

पुलिस कांस्टेबल ने भी की सुसाइड

पुलिस कांस्टेबल सुभाष कराडी रविवार रात अपने लव मैटर की वजह से गर्लफ्रेंड के घर गया था। लेकिन बातचीत बिगड़ गई, जिसके बाद सुभाष ने लड़की के पिता को गोली मार दी, जिसमें पिता की मौत हो गई। इसके बाद सुभाष फरार हो गया और उसने भी सुसाइड करली। बेरछा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है।

एसपी का बयान सामने आया 

इस मामले में शाजापुर पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह का कहना है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है, जिसमें देवास में पोस्टेड कांस्टेबल सुभाष ने वारदात को अंजाम दिया और फिर खुद भी सुसाइड कर लिया। उसकी भी मौत हो चुकी है। (शाजापुर से विनोद जोशी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

राजस्थान: डीओआईटी के ज्वाइंट डायरेक्टर किए गए सस्पेंड, अलमारी से मिले थे करोड़ों रुपए और सोने के बिस्किट

बागेश्वर धाम वाले बाबा बोले- किसी भी मजहब और पंथ के लोग बालाजी की शक्तियों का सामना नहीं कर सकते

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *