Thu. Mar 28th, 2024


brajbhushan sharan singh big statement- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
ब्रजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश: गोंडा से बीजेपी के सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह ने फेसबुक के जरिए अबतक का अपना सबसे बड़ा बयान दिया है। ब्रजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बयान जारी कर कहा है कि वे अपना नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट कुछ भी कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनकी शर्त यह है कि विनेश फोगा और बजरंग पूनिया को भी ये जांच करानी होगी। 

ब्रजभूषण शरण सिंह ने अपने पोस्ट के जरिए कहा, “अगर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया अपना टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें। मैं उनको वचन देता हूं कि मैं भी सारे टेस्ट कराने के लिए तैयार हूं। ब्रजभूषण शरण सिंह अपनी बात पर पहले भी कायम थे, आज भी कायम है और हमेशा कायम रहेंगे।” 

ब्रजभूषण शरण सिंह ने फेसबुक पोस्ट में लिखा-

शनिवार को ब्रजभूषण शरण सिंह ने अपने बयान में कहा था कि, “मैंने एक दिन कहा था कि हमारे चुनरी में कोई दाग नहीं है और कोई शर्मिंदगी नहीं है, इसीलिए मेरे साहस में भी कोई कमी नहीं है। याद रखना एक दिन आप का ये भाई, बेटा, चाचा सब कुछ हो सकता है लेकिन जो आरोप लगाया है, यह नहीं हो सकता। 

दिल्ली में 28 मई को महिला महापंचायत

 

हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश, राजस्थान के कृषि प्रतिनिधियों के बीच महम शहर में आयोजित सर्व खाप पंचायत ने रविवार को फैसला लिया कि प्रदर्शनकारी पहलवानों के समर्थन में दिल्ली जाकर संसद के नवनिर्मित भवन में 28 मई को महिला महापंचायत आयोजित की जाएगी, जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस नए भवन का उद्घाटन करने वाले हैं। खाप पंचायत (सामुदायिक अदालत) ने कहा कि पहलवानों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए देशभर से महिलाएं उस दिन नई दिल्ली पहुंचेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *