Sat. Apr 20th, 2024


Kareena Kapoor Khan upcoming film The Crew shooting video photo leak actress share her cool look- India TV Hindi

Image Source : KAREENA KAPOOR KHAN
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan Film The Crew Shooting: करीना कपूर सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है। एक्ट्रेस एक जोरदार प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं और प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। खैर, जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि अभी वह रिया कपूर की ‘द क्रू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस अक्सर सेट से कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं और प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ाती रहती हैं। फिल्म ‘The Crew’ में करीना कपूर के साथ तब्बू, कृति सनेन और दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग जोरों से चल रही है।

करीना कपूर ने शेयर किया पैक-अप फोटो –

बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है। जिसे देखा साफ पता चल रहा है की वह शूटिंग खत्म कर घर जा रही है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर ने एक सेल्फी पोस्ट की, बता दें कि, बेबो ने आज एक धुंधली सेल्फी शेयर की है, जब वह सुबह 6 बजे पैक-अप के बाद घर लौट रही थीं। एक्ट्रेस ने अपना मॉर्निंग फेस इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसे देख आप भी करीना के नो मेकप लुक पर फिंदा हो जाएगे। 

Kareena Kapoor Khan upcoming film The Crew shooting video photo leak actress share her cool look

Image Source : KAREENA KAPOOR

Kareena Kapoor Khan

पोस्ट कैप्शन –
एक्ट्रेस को फोटो में एक प्रिंट वाली सफेद कलर की टी शर्ट पहने हुए देख जा सकता है, उन्होंने अपने बालों का बन बांध रखा है। खैर, यह एक धुंधली सेल्फी थी इसलिए ज्यादा कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन यह स्पष्ट था कि बेबो ‘द क्रू’ की पूरी रात की शूटिंग के बाद अपनी कार में घर लौट रही थीं। इस सेल्फी को शेयर करते हुए हीरोइन एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सुबह 6 बजे पैक-अप ब्लर सेल्फी।’ उन्होंने एक गुड नाइट इमोजी भी पोस्ट किया।

करीना कपूर वर्कफ्रंट –
करीना कपूर खान, कृति सनेन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ अभिनीत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द क्रू’ की शूटिंग शुरू कर दी है। वह सुजॉय घोष की ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में भी नजर आएंगी, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा हैं। इसके अलावा उनके पास हंसल मेहता की एक अनटाइटल्ड फिल्म है जिसकी शूटिंग वह पिछले साल यूके में कर रही थीं।

ये भी पढ़ें-

ये सुपरहिट एक्ट्रेस मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन दमदार फिल्मों में आएंगी नजर

Anjali Arora के इस लुक को देख उड़ गए फैंस के होश, यूजर्स ने कहा ये क्या हुआ आपको इतना…

Jr Ntr Birthday: टॉलीवुड के यंग टाइगर की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी हैं धुआंधार कमाई

 

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *