Fri. Mar 29th, 2024


Anupam Kher cry badly remembers Satish Kaushik with goofy old pic says I miss you so much - India TV Hindi

Image Source : ANUPAM KHER
Anupam Kher

Anupam Kher Remembers Satish Kaushik: अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म निर्माता-अभिनेता सतीश कौशिक की मृत्यु के बाद अपने दिवंगत मित्र को याद किया। शनिवार सुबह इंस्टाग्राम पर अनुपम ने अपनी और सतीश की एक तस्वीर शेयर की। अनुपम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आई मिस यू… सो मच।” बता दें कि  दिल का दौरा पड़ने के कारण 09 मार्च 2023 को  सतीश कौशिक का निधन हो गया था, उनके मित्र अनुपम खेर ने उनकी मृत्यु की खबर की घोषणा की थी। 

इंस्टाग्राम पोस्ट –

तस्वीर में अनुपम ने सतीश की गर्दन पर हाथ रखते हुए चेहरा बनाया हुआ है और सतीश मुस्कुरा रहे हैं। फोटो में अनुपम ने ब्लैक शर्ट, ग्रे टाई, ब्लेजर, पैंट और शूज पहने हुए हैं। सतीश कौशिक सफेद शर्ट, डार्क नेवी ब्लू जैकेट, ग्रे पैंट और ब्लैक शूज में नजर आए। सतीश का 9 मार्च को नई दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अनुपम ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर दी। अनुपम ने इस खबर को शेयर करते हुए हिंदी में ट्वीट किया, “‘मृत्यु इस दुनिया का अंतिम सत्य है!’, लेकिन मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त सतीश कौशिक के बारे में जीवित रहते हुए यह बात लिखूंगा। 45 साल की दोस्ती पर ऐसा अचानक पूर्ण विराम लगया!! आपके बिना जीवन कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा सतीश! ओम शांति!”

संगीतमय रात का आयोजन –
अनुपम ने अपने दोस्त की याद में कई वीडियो और नोट्स पोस्ट किए हैं। पिछले महीने, अनुपम ने सतीश को उनकी जन्मदिन की सालगिरह पर याद करने के लिए एक संगीतमय रात का आयोजन किया था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इसे मनाने का फैसला क्यों किया। इस प्रोग्राम में अनुपम ने कहा था, ‘किसी की मौत का शोक मनाने के बजाय हमें उनकी जिंदगी का जश्न मनाना चाहिए। करीब 11 साल पहले मेरे पिता का निधन हो गया और मेरे माता-पिता की शादी को 59 साल हो गए, तब मैंने अपने पिता की याद में ऐसा प्रोग्राम किया था। ताकि मेरी मां अपना शेष जीवन खुशी से व्यतीत कर सकें।’

अनुपम खेर वर्कफ्रंट –
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर बहुत जल्द कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाले हैं। कंगना ने इस फिल्म का डायरेक्शन खुद किया है।

ये भी पढ़ें-

Kareena Kapoor Khan ने शेयर किया फिल्म ‘The Crew’ का शूटिंग वीडियो, देखें एक्ट्रेस का कूल लुक

ये सुपरहिट एक्ट्रेस मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन दमदार फिल्मों में आएंगी नजर

Anjali Arora के इस लुक को देख उड़ गए फैंस के होश, यूजर्स ने कहा ये क्या हुआ आपको इतना…

 

 

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *