Thu. Apr 18th, 2024


Hunter Tootega Nahi Todega- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/ESHADEOL
web series Hunter Tootega Nahi Todega

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हंटर- टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ (Hunter Tootega Nahi Todega) को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस सीरीज में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। सीरीज में बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के साथ ईशा देओल, राहुल देव, बरखा बिष्ट, मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत और पवन चोपड़ा अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज पर बात करते हुए ईशा देओल (Esha Deol) ने अपना एक्पीरिएंस शेयर किया। 

सुनील शेट्टी से ईशा देओल को मिली मदद

ईशा ने कहा कि सुनील शेट्टी के साथ काम करने से उन्हें अपने एक्शन स्किल्स में सुधार करने में मदद मिली है। ईशा देओल (Esha Deol) ने कहा कि सभी एक्शन सीक्वेंस मेरे द्वारा किए गए हैं। अन्ना के खिलाफ लड़ना, एक अद्भुत अनुभव था। उनसे बहुत कुछ सीखा है क्योंकि वह इसमें माहिर है। पहले भी अन्ना के साथ काम करने के चलते कंफर्ट जोन था। हमने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग के समय काफी मजे किए। उनके साथ एक्शन सीन शूट करने के लिए विशेष रूप से शानदार थे। मेरे मन में उनके लिए बेहद सम्मान है।

सीरीज में ईशा देओल का किरदार

ईशा देओल (Esha Deol), जिन्होंने ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से अभिनय की शुरुआत की, और बाद में ‘धूम’, ‘काल’, ‘दस’ और ‘नो एंट्री’ में काम किया, ने सीरीज में अपने किरदार के बारे में और जानकारी दी। ईशा देओल (Esha Deol) ने कहा, मेरा किरदार एक ऐसी लड़की का है, जो एक छोटे से शहर से है। वह एक मिशन पर है। वह एक कभी न हार मानने वाली लड़की है। अपनी हिम्मत से हर परेशानियों को पार कर जाती है। इस सीरीज में एसीपी विक्रम सिन्हा के रूप में सुनील शेट्टी, दिव्या (फ्रीलांस जर्नलिस्ट) के रूप में ईशा देओल, पुलिस एसएचओ हुड्डा के रूप में राहुल देव नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 16: ‘आईपीएल’ की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के गानों पर झूमे फैंस, तमन्ना-रश्मिका ने डांस से लूटी महफिल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बेटे के लिए पाखी ने सौतन को बनाया सहेली, विराट-सई दोबारा करेंगे शादी!

परिणीति-राघव की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा बेटी संग आईं भारत, एयरपोर्ट से Video हुआ वायरल





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *