Fri. Mar 29th, 2024


Delhi Capitals - India TV Hindi

Image Source : IPLT20.COM
Delhi Capitals

ऋषभ पंत पिछले साल कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। इसी वजह से वह आईपीएल 2023 से बाहर हो गए थे। अब उनकी जगह डेविड वॉर्नर को कप्तान बनाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2023 में अपना पहला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है। अब वॉर्नर ने पंत के लिए बड़ा बयान दिया है। 

वॉर्नर ने दिया ये बयान 

दिल्ली कैपिटल्स के मौजूदा सीजन के कप्तान डेविड वॉर्नर ने शुक्रवार को कहा कि टीम चाहती है कि नियमित कप्तान ऋषभ पंत ‘चोट से उबरने में अपना पूरा समय लें’ और किसी तरह की जल्दबाजी ना करें। विकेटकीपर बल्लेबाज पंत दिसंबर में कार दुर्घटना से गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। वह चोट से उबर रहे है और आईपीएल 2023 सीजन से बाहर हो गए है। वॉर्नर ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले टीम के शुरूआती मुकाबले से पहले कहा कि वह  हमारा समर्थन करने के लिए उत्सुक है। मुझे यकीन है कि वह स्टेडियम में आकर हमारे मैचों को देखना चाहेंगे। 

पंत ले अपना पूरा समय 

डेविड वॉर्नर ने कहा कि लेकिन हम चाहते है कि वह चोट से उबरे और पूरा आराम कर जल्दी से स्वस्थ होने पर ध्यान दें। वॉर्नर ने टीम में उप-कप्तान के रूप में अक्षर पटेल की भूमिका के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि अक्षर को टीम के सभी खिलाड़ियों के बारे में काफी जानकारी है। वह गेंदबाजों को जानकारी देने और भाषा की बाधा से निपटने में भी मेरी मदद करेगा। इस ओपनर बल्लेबाज ने कहा कि 2019 के बाद पहली बार घर और बाहर के फॉर्मेट में टूर्नामेंट की वापसी से टीमों को घरेलू मैदान का फायदा होगा। उन्होंने कहा कि आपको अपने घरेलू मैदान पर विकेट को समझने का मौका मिलता है। इसके साथ ही आपके प्रशंसकों का भी साथ मिलता है, जो हौसला बढ़ाते हैं। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *