Thu. Mar 28th, 2024


BJP MLA arrested in bribery case- India TV Hindi

Image Source : ANI
रिश्वत मामले में बीजेपी विधायक गिरफ्तार

कर्नाटक: भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा को रिश्वत मामले में तुमकुरु में क्याथासंद्रा टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया गया है, उनके घर से रिश्वत के सात करोड़ रुपये बरामद हुए थे और कर्नाटक उच्च न्यायालय ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। बता दें कि बीजेपी विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत मदल को लोकायुक्त अधिकारियों ने एक ठेकेदार से 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए दो मार्च को रंगे हाथ पकड़ा था।  कहा जा रहा है कि विधायक के बेटे प्रशांत मदल केएसडीएल कार्यालय में अपने पिता की तरफ से रिश्वत की रकम ले रहे थे और लोकायुक्त अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। 

इसके बाद विरुपक्षप्पा के आवास पर छापेमारी की गई जहां से 7 करोड़ से अधिक की नकदी मिली थी जिसे जब्त कर लिया गया था। बेटे की गिरफ्तारी के बाद विरुपक्षप्पा ने केएसडीएल के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत मदल बेंगलुरु जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड के मुख्य लेखा अधिकारी हैं। मामले की जांच कर रही लोकायुक्त पुलिस ने कहा था कि ये रिश्वत कर्नाटक साबुन और डिटर्जेंट लिमिटेड को कच्चे माल की आपूर्ति के लिए एक टेंडर हासिल करने के लिए ली गई थी। 

विधायक विरुक्षप्पा ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि उन्हें विपक्षी पार्टियों की तरफ से फंसाया जा रहा है। उन्होंने ये भी दावा किया कि उनका बेटा भी निर्दोष था। उन्होंने दावा किया कि किसी ने उनके बेटे के कार्यालय में साजिश के तहत पैसा भेजा था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *