Thu. Mar 28th, 2024


Happy Birthday Ram Charan- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Happy Birthday Ram Charan

Happy Birthday Ram Charan: साउथ सुपरस्टार राम चरण का आज जन्मदिन है। वह आज 27 मार्च को 38 साल के हो चुके हैं, लेकिन इतनी छोटी उम्र में उन्होंने वह कर दिखाया है जिसका हर अभिनेता सपना देखता है। ऑस्कर तक पहुंचने वाले राम चरण अपने आप को टॉप पर बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं। आइए जानते हैं कि आखिर सालों साल से टॉप हीरोज की लिस्ट में बने रहने के लिए राम चरण किन बातों का ध्यान रखते हैं। राम चरण के जन्मदिन के मौके पर जानिए उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में।

डांसिंग, फिटनेस के साथ हैं कई खूबियां

आपको बता दें कि ऑस्कर के रेड कार्पेट पर भारत को रिप्रेजेंट कर चुके राम चरण अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस, डांसिंग स्किल, ब्लॉकबस्टर फिल्मों का चुनाव और ऐसे ही कारणों से पसंद किए जाते हैं। उनके समर्पण के कारण वह इंडस्ट्री में फिट बैठते हैं। राम चरण के जन्मदिन के मौके पर जानिए उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में।

ब्लॉकबस्टर एंट्री

साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘चिरुथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यह राम चरण तेजा की पहली फिल्म थी। तब से, उन्होंने कई तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया है और बॉक्स ऑफिस पर सफलताओं की पूरी झड़ी लगा दी। इसके साथ ही राजामौली के साथ फिल्म ‘मगधीरा’ से उन्हें पूरी दुनिया में अलग पहचान मिली। 

फिटनेस 

राम चरण आश्चर्यजनक रूप से अपने शरीर में बदलाव करने के लिए जाने जाते हैं। वह रोल के साथ अपने शरीर को तेजी से परिवर्तित करने वाले एक्टर हैं। फिल्म ‘विनय विद्या राम’ में अपने रोल के लिए वह पूरी तरह से शारीरिक रूप से बदल गए थे। उन्होंने शानदार मस्कुलर बॉडी पाने के लिए काफी वजन कम किया और सख्त एक्सरसाइज की। उनका कठोर व्यायाम, डाइट उनके आश्चर्यजनक और अविश्वसनीय फिटनेस का राज हैं।

डांस 

राम चरण ने स्टूडेंट लाइफ में कभी भी डांस नहीं किया। लेकिन फिल्मी दुनिया में कदम रखते ही उन्होंने हर दिन कुछ नया सीखा और अब वे डांस में माहिर हैं। उनकी डांस टेक्नीक पूरे भारत में पसंद की जाती है। खासियत यह है कि उन्होंने कभी अपने डांस को अपग्रेड करना बंद नहीं किया। 

नहीं रहे जाने माने अभिनेता और पूर्व सांसद इनोसेंट, आज होगा अंतिम संस्कार

ब्लॉक बस्टर फिल्मों का चयन 

राम चरण की पहली फिल्म ‘चिरुथा’ को मीडिया का बहुत ध्यान मिला। अपनी पहली फिल्म के बाद, उन्होंने 2009 में राजामौली की ‘मगधीरा’ में मुख्य भूमिका निभाई, और बाद में उन्होंने ‘नायक’, ‘येवडू’ और कई अन्य सफल फिल्में बनाईं। जब वह 2018 में ‘रंगस्थलम’ में दिखाई दिए, तो उन्होंने अपने शानदार अभिनय के लिए तारीफें पाईं । उन्होंने 2022 में एक बार फिर राजामौली की ‘आरआरआर’ के साथ काम किया और इस बार पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो गई।

अमिताभ बच्चन और रेखा की 47 साल पुरानी अनसीन फोटो हुईं वायरल, फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट पर ऐसी थी केमिस्ट्री

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *