Fri. Apr 19th, 2024


Kareena Kapoor- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN
Kareena Kapoor dream career

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का फिल्म इंडस्ट्री में ये 23वां साल है। साल 2000 में डायरेक्टर जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अभिषेक बच्चन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) करीब एक दशक से यूनिसेफ के साथ जुड़ी हैं, हाल ही में यूनिसेफ के एक ईवेंट के दौरान करीना कपूर ने ने इंडिया टीवी से बातचीत की, जहां उन्होंने बताया कि बचपन में वो क्या बनने के हसीन सपने देखा करती थीं।

एयर होस्टेस या लॉयर बनना चाहती थीं करीना कपूर

करीना कपूर ने इंडस्ट्री में 22 साल तक वक्त बिताने के बाद अब बताया है कि वह एक्टर नहीं बल्कि एयर होस्टेस या लॉयर बनना चाहती थीं। बच्चों के ईवेंट में करीना कपूर एक एक्ट्रेस बनकर नहीं बल्कि एक मां के रूप में पहुंची थीं। जहां करीना ने अपने दोनों बेटों की भी खूब बातें कीं। करीना ने कहा कि जब उन्होंने यूनिसेफ के इस ईवेंट के दौरान बच्चों से पूछा कि वह बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं तो सब ने कहा हमें डेंटिस्ट बनना है, साइंटिस्ट बनना है लेकिन किसी ने नहीं कहा कि फिल्म एक्टर बनना है, क्योंकि अभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

करीना कपूर की फिल्में

हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। भले ही करीना को उनके पिता और दादा से एक्टिंग विरासत में मिली, लेकिन बेबो ने इसे निखारा और आज के समय में करीना की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं। इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। आने वाले समय में करीना के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। करीना इस साल ओटीटी पर भी डेब्यू करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन और मशहूर एक्टर को बेटियों ने बना दिया ‘लड़की’, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

टीवी जगत की ‘लाली’ रतन राजपूत ने छोड़ी शोबिज की दुनिया, इस गंभीर बीमारी की हुईं शिकार

Anjali Arora: लीक MMS के बाद अंजलि ने फिर शेयर किया शर्मनाक Video, देखते ही भड़के यूजर्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *