Thu. Mar 28th, 2024


Mumbai murder case- India TV Hindi


मुंबई में शख्स ने चार लोगों की जान ली

महाराष्ट्र: मुम्बई के ग्रांट रोड इलाके में एक शख्स ने 5 लोगो को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई। स्पेशल सेल ने इसकी पुष्टि की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या की वजह अबतक पता नहीं चल पाई है। शख्स ने सरेआम पांच लोगों को चाकू मारा। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। घायलों को पास के ही रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से पहले दो लोगों की मौत हो गई फिर दो लोगों ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। हमलावर को घटना स्थल से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक इमारत की दूसरी मंजिल की  गैलरी में चढ़कर एक युवक ने एक के बाद एक 5 युवकों को चाकू मारा। उसे देखकर सभी हैरान रह गए। आरोपी युवक का नाम चेतन गाला है और उसकी 54 साल बताई जा रही  है। घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं है।

पुलिस ने  पार्वती मेंशन इमारत की दूसरी मंजिल को पूरी तरह से सील कर दिया है, जहां ये घटना घटी है। फ़ॉरेंसिक की टीम बुलाई गई है और जांच जारी है। पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *