Fri. Mar 29th, 2024


Bhojpuri Romantic Film- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Bhojpuri Romantic Film

Bhojpuri Film Ishq Official Trailer: भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और सुपर हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी की रोमांटिक फिल्म ‘इश्क’ का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का ट्रेलर आज शुक्रवार की सुबह रिलीज हुआ है जो बेहद धमाकेदार और दिल छू लेने वाला है। इस ट्रेलर में प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की लाजवाब लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। साथ में चिंटू के एक्शन का तड़का ट्रेलर को और भी खास बना रहा है, जो दर्शकों को फिल्म के रोमांच की एक झलक दिखा रहा है। 

ये एक्टर भी हैं फिल्म में शामिल

लेखक निर्देशक और निर्माता राजकुमार आर पांडे की इस फिल्म में फिटनेस स्टार विक्रांत सिंह राजपूत और खूबसूरत अभिनेत्री शुभी शर्मा भी अहम किरदार में हैं। लेकिन अगर हम फिल्म के ट्रेलर के देखें तो शुरू से अंत तक इसमें काजल और चिंटू के बीच की लव केमिस्ट्री दमदार है। हर बार की तरह इस बार भी चिंटू के डायलॉग्स और काजल राघवानी की शोख अदाएं दर्शकों को दीवाना बना देने वाली हैं।

गाने भी हैं दमदार 

फिल्म के ट्रेलर में जो गाना सुनाई दे रहा है वह भी बेहद खूबसूरत है। इतना ही नहीं इस फिल्म में फिल्माए गए लव सीन्स के साथ-साथ अन्य एक्शन और इमोशनल सीन भी इस फिल्म में नजर आ रहे हैं। जिस वजह से इस ट्रेलर को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। ट्रेलर के कमेंट में लोग कह रहे हैं कि यह पिछले कई दशकों में भोजपुरी के सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक फिल्म होने वाली है। 

नहीं रहे फिल्ममेकर प्रदीप सरकार, बॉलीवुड को दीं परिणीता और मर्दानी जैसी दमदार फिल्में

आपको बता दें कि ‘इश्क’ के लेखक, निर्माता, निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक सुरीले गीत हैं। इसके गीतकार राजकुमार आर पांडेय और सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं। संगीत राजकुमार आर पांडेय का है। डीओपी महेश वेंकट हैं। एक्शन प्रदीप खड़का और कोरियोग्राफी पप्पू खन्ना और कानू मुखर्जी हैं। फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह राजपूत, राज प्रेमी और अन्य हैं  संकलन गुरजंट सिंह और कला नजीर शेख और प्रोडक्शन हेड आशीष दुबे हैं।

Naam Badnaam Trailer: ‘डायना’ बनीं काजल राघवानी का दिखेगा एक्शन, फिल्म ‘नाम बदनाम’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *