Thu. Mar 28th, 2024


Best Home Theater , Under 20k Home Theater , Dual Tower Home Theater, Lapcare Home Theater , Lapcare- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
इस डुअल टावर वाले स्पीकर्स में आपको कई प्रीमियम क्लास के फीचर्स भी मिलते हैं।

Dual Tower Home Theater: म्यूजिक सुनना हर किसी को पसंद होता है लेकिन, म्यूजिक का मजा भी तभी आता है जब इसे बेहतर साउंड क्वालिटी वाले स्पीकर्स में सुना जाए। अगर आप अपने घर के लिए एक डु्अल टावर वाला होम थिएटर तलाश रहे हैं तो आप लैपकेयर का LTS-600 RAMP Dual Tower Speakers को खरीद सकते हैं। लैपकेयर की तरफ से इस होम थियेटर को हाल ही लांच किया गया है। इसमें कंपनी ने कई ऐसे फीचर्स दिए हैं जो आपको हाई बजट सेगमेंट वाले होम थिएटर्स में देखने को मिलते हैं।

अगर आप पार्टी करने के शौकीन है तो यह स्पीकर्स आपके एंज्वायमेंट को दोगुना कर सकते हैं। इसमें जबरदस्त बेस दिया गया है जिससे आपको इसमें डीजे चलने का फील आएगा। LTS-600 RAMP Dual Tower से आपको 160 W का आउट पुट मिलने वाला है।

कनेक्टिविटी के हैं कई ऑप्शन

कंपनी ने इसे बेहद स्लीक और रिफ्लेक्स बेस डिजाइन दिया गया है। इसके टावर में आपको दो बूफर भी मिलते हैं जो म्यूजिक की क्वालिटी को कई गुना बढ़ा देते हैं। इस ड्अल टावर स्पीकर्स में कनेक्टिविटी के भरपूर ऑप्श दिए गए हैं। इसे आप अपने फोन से केबल के थ्रू कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही इसमें ब्लूटुथ 5.0 का भी सपोर्ट मिल जाता है।

स्पीकर्स की है ये है कीमत 

स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट करने के लिए इसमें 1.5 मीटर की केबल मिल जाती है। इस होम थिएटर में आपको एक रिमोट भी मिलता है जिससे आप म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं। आप इस होम थिएटर को रिटेल प्वाइंट से खरीद सकते हैं। अगर इसकी प्राइस की बात करें तो लैपकेयर ने इसे 18,999 रुपये में लॉन्च किया है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में Good Morning करने की है आदत तो रहें सावधान, बंद हो सकता है अकाउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *