Thu. Apr 25th, 2024


 नवजोत कौर सिद्धू ने पति के लिए लिखा भावुक पोस्ट- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
नवजोत कौर सिद्धू ने पति के लिए लिखा भावुक पोस्ट

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू कैंसर की चपेट में हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। उन्होंने ये भी बताया कि वो कैंसर के दूसरे स्टेज में हैं। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू रोडरेज मामले में इन दिनों जेल की सजा काट रहे हैं। नवजोत कौर का आज गुरुवार को ऑपरेशन है। चंडीगढ़ में उनकी सर्जरी की जाएगी। 

‘आपके दर्द को दूर करने की कोशिश में हूं’

नवजोत कौर सिद्धू ने ट्वीट किया, “वह एक ऐसे अपराध के लिए जेल में बंद हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं। इसमें शामिल सभी लोगों को माफ कर दीजिए। हर दिन बाहर रहकर आपकी रिहाई का इंतजार करना बेहद कष्टदायक है। हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश में हूं। बार-बार आपको न्याय से वंचित देखकर आपका इंतजार कर रही हूं। सच बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन उसकी परीक्षा बार-बार होती है। कलियुग…माफ करना आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि कैंसर के दूसरे स्टेज पर हूं।”

जल्द जेल से बाहर आ सकते हैं सिद्धू

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू रोडरेज मामले में पटियाला जेल में सजा काट रहे हैं। पहले चर्चा थी कि सिद्धू जनवरी को रिहा हो रहे हैं, लेकिन उनकी रिहाई नहीं हो सकी। अब चर्चा है कि सिद्धू 1 अप्रेल को जेल से बाहर आ सकते हैं। दरअसल, सिद्धू को 19 मई 2022 को सुप्रीम कोर्ट ने एक साल की कैद की सजा सुनाई थी। इस लिहाज से उन्हें 18 मई तक जेल में रहना पड़ना था। नियमों के मुताबिक, कैदियों को एक महीने 4 दिन की छुट्टी दी जाती है, लेकिन सिद्धू ने इस दौरान एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली। इस लिहाज से उनकी सजा 48 दिन पहले मार्च के आखिर तक पूरी हो जाएगी और वह 1 अप्रेल को जेल से बाहर आ सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-

राज ठाकरे ने भरी रैली में खोला 17 साल पुराना ‘राज’, जब छोड़ी थी शिवसेना, बताया उस दिन क्या हुआ था?

फूड डिलिवरी बैग में मिला रिवॉल्वर और कारतूस, गिरफ्तार आरोपियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *