Tue. Jun 6th, 2023


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल्स की लिस्ट में शुमार ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में डॉक्टर सत्या की एंट्री से गजब ट्विस्ट आया है जिसे देखकर दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के इस सीरियल की कहानी में फिलहाल ‘गुड़ी पड़वा’ का सेलिब्रेशन चल रहा है। जिसमें सई भी चव्हाण परिवार के साथ शामिल है। सीरियल में आने वाले समय में कहानी नया मोड़ लेने वाली है जिसके बाद से सई की जिंदगी में भूचाल आ जाएगा। सीरियल में पाखी की वजह से सई जोशी के करियर पर आंच आएगी।

सई और पुल्कित की शिकायत

अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे कि पत्रलेखा, सई और डॉक्टर पुल्कित के खिलाफ केस करेगी कि दोंनो ने साथ में मिलकर जानबूझकर उसका गर्भाशय निकाला है। इस लेटर को सई घरवालों के सामने पढ़ती है और बताती है कि इसके कारण आने वाले समय में उसका मेडिकल करियर भी खतरे में पड़ सकता है। इतना ही नहीं, सई जोशी घरवालों को ये भी बताती है कि इससे उसका मेडिकल लाइसेंस भी छीना जा सकता है। जिसके बाद वो कभी मेडिकल प्रेक्टिस नहीं कर पाएगी। 

‘गुम है किसी के प्यार में’ का नया प्रोमो

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स की बात करें तो इसके नए प्रोमो में दिखाया गया है कि सई का केस डॉक्टर सत्या के हाथ में आता है। प्रोमो की शुरुआत सई जोशी से होती है वह कहती है कि सर प्लीज मेरा केस सुन लीजिए.. मेरा लाइसेंस खत्म होने वाला है, डॉक्टरी ही मेरी पहचान है और मैं इसे खो नहीं सकती। इसके बाद सई देखती है कि डॉक्टर सत्या के पास ही उसका केस आया है। वह सत्या को देखकर चौंक जाती है। डॉक्टर सत्या कहते हैं, ‘काफी इंटरेंस्टिंग केस है आपका.. आपको पता नहीं है कि डॉक्टर अपने फैमली मेंबर का ऑपरेशन नहीं कर सकते।’ इतने में विराट की एंट्री होती है और वो कहता है कि इसमें सई की कोई गलती नहीं है। विराट को देखकर सत्या कहता है कि ‘क्या फटा पोस्टर निकला हीरो की तरह एंट्री कर रहे हो। तुम्हारे आने से डॉक्टर सई का केस और बिगड़ गया है।’ अब देखना होगा कि विराट के कारण सई का केस और बिगड़ता है या फिर डॉक्टर सत्या, सई की मदद करेगा।

यह भी पढ़ें: क्या आम आदमी पार्टी के इस हैंडसम नेता को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा? वायरल हुआ वीडियो

इस दिन रिलीज हो रही है सामंथा और विजय देवरकोंडा की ‘Kushi’, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्टर

शेखर सुमन की बहन का रो-रोकर बुरा हाल, 22 दिन से गायब हैं एक्टर के जीजा डॉक्टर संजय





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *