Thu. Mar 28th, 2024


website to sell and buy old smartphone online- India TV Hindi

Image Source : CANVA
वेबसाइट जहां आप सेल कर सकते हैं अपना पुराना फोन

Buy and sell old smartphone on website: नई टेक्नोलॉजी और एडवांस फीचर्स आने के बाद लोग पुराना स्मार्टफोन को बेचने के बारे में सोचना शुरू कर देते हैं। कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इसे केवल एक या दो साल तक ही इस्तेमाल करते हैं। ऑफलाइन मार्केट में पुराने स्मार्टफोन की कीमत आधे से भी कम होती है। यही वजह है कि लोग चाहते हुए भी इसे नहीं बेच पाते हैं। क्या आप भी बेचना चाहते हैं पुराना स्मार्टफोन? इसके लिए अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। घर बैठे इसे ज्यादा कीमत में बेचने के लिए इन 5 वेबसाइट्स पर करें विजिट।

कैशिफाई पर बेचें पुराना स्मार्टफोन

पुराना स्मार्टफोन, लैपटॉप या इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बेचने के लिए सबसे बेस्ट वेबसाइट की लिस्ट में cashify.in शामिल है। आपको स्मार्टफोन बेचे के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप घर बैठे ऑनलाइन कैशिफाई ऐप या वेबसाइट के जरिए इसे बेच सकते हैं। आपको स्मार्टफोन के लिए कितनी कीमत मिलने वाली है इसे भी कुछ ही स्टेप को फॉलो करते हुए जानकारी लेना आसान है। इस प्लेटफार्म से आप पुराने इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने के अलावा खरीद भी सकते हैं।

गेट इंस्टा कैश पर बेचें पुराना स्मार्टफोन

गेट इंस्टा कैश वेबसाइट पर पुराना स्मार्टफोन की सबसे ज्यादा कीमत मिलती है। getinstacash.in वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आप स्मार्टफोन की पूरी जानकारी देकर आपको कितनी कीमत मिलने वाली है इसे चेक कर सकते हैं। इसके अलावा पिकअप डेट और टाइमिंग दोनों अपने हिसाब से सेट करने की सुविधा मिलती है। 

रिसायकल डिवाइस पर बेचें पुराना स्मार्टफोन

रिसायकल डिवाइस पर केवल स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि और भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स ऑनलाइन बेच सकते हैं। पुराना स्मार्टफोन बेचने के लिए सबसे पहले आप मॉडल नंबर को सिलेक्ट करें इसके बाद आपके पास एसेसरीज है तो इसकी जानकारी ऐड कर सकते हैं। इसी के हिसाब से आपको स्मार्टफोन की कीमत मिलेगी। recycledevice.com वेबसाइट पर फोन से जुड़े सवाल का जवाब देने के बाद आप पिकअप डेट शेड्यूल कर सकेंगे।

सेलएनकैश पर बेचें पुराना स्मार्टफोन

sellncash.com वेबसाइट पर आपको केवल पुराने ही नहीं बल्कि नए स्मार्टफोन भी खरीदने और बेचने के लिए मिल जाते हैं। अगर आप पुराना स्मार्टफोन बेचना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर विजिट कर डिवाइस से जुड़ी जानकारी देकर अधिक से अधिक कीमत ले सकते हैं।

कैश ऑन पिक पर बेचें पुराना स्मार्टफोन

पुराना स्मार्टफोन बेचने के लिए cashonpick.com वेबसाइट एक सही ऑप्शन हो सकता है। दरअसल इस प्लेटफार्म पर पुराने डिवाइस को बेचते समय ही आप कैश या यूपीआई के जरिए इसकी कीमत ले सकते हैं। किसी भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को बेचने से पहले इसमें मौजूद डाटा को डिलीट करना ना भूलें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tips and Tricks News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *