Fri. Apr 19th, 2024


Divyanka Tripathi- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/DIVYANKATRIPATHIDAHIYA
Divyanka Tripathi video

सोशल मीडिया के जरिए अगर कोई रातोंरात मशहूर हो सकता है तो ट्रोल भी हो सकता है। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। एक्ट्रेस को उनके लेटेस्ट वीडियो के चलते सोशस मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव वीडियो में भूकंप के झटके का एक्सपीरिएंस शेयर किया था। इस वीडियो में दिव्यांका खुश होकर अपना भूकंप का पहला एक्सपीरिएंस बता रही थीं। सोशल मीडिया पर दिव्यांका का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग दिव्यांका को ट्रोल कर रहे हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी का लाइव वीडियो

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) वीडियो में कह रही हैं, ‘ये बहुत रोमांचक है क्योंकि मैं अपनी जिंदगी का पहला भूकंप महसूस कर रही हूं। मैं इस वक्त चंड़ीगढ़ में हूं और यहां गली मोहल्ले से सब लोग नीचे आ गए हैं। ये एक्साइटिंग है, अभी के लिए, जब तक ज्यादा नहीं होता।’ वीडियो में दिव्यांका अपने आस-पास का माहौल भी दिखाती हैं। दिव्यांका के इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर लोग इसे असंवेदनशील कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘टीवी सीरियल्स में काम करते-करते इस एक्ट्रेस का दिमाग खराब हो चुका है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैडम कुछ तो सोच समझकर बोला करो।’

दिव्यांका का करियर

बता दें कि मंगलवार को उत्तर भारत में 6.6 तीव्रता वाला भूकंप आया था, जिसके झटके दिल्ली के आस-पास कुछ सेकेंड्स तक महसूस किए गए। भूकंप के झटकों के दौरान कई लोग अपने घरों और बिल्डिंग्स से निकलकर बाहर आ गए थे। दिव्यांका त्रिपाठी के करियर की बात करें तो उनकी गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेस में की जाती है। दिव्यांका ने अपने अभिनय के दम पर छोटे पर्दे पर एक अलग पहचान बनाई है। दिव्यांका ने यूं तो कई टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे पहले पहचान ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ सीरियल से मिली थी। इसके बाद दिव्यांका का सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ भी दर्शकों को पसंद आया था।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की वजह से बर्बाद होगा सई का करियर, पाखी को मिलेगा सत्या का साथ

विराट-अनुष्का ने दिए कपल गोल्स, लेटेस्ट फोटोशूट में दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

शेखर सुमन की बहन का रो-रोकर बुरा हाल, 22 दिन से गायब हैं एक्टर के जीजा डॉक्टर संजय





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *