Fri. Apr 19th, 2024


New entry in Imlie- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
New entry in Imlie

New entry in Imlie: टीवी सीरियल ‘इमली’ अपने दूसरे सीजन में भी दर्शकों का दिल बहलाने में कामयाब रहा है। टीआरपी में लगातार टॉप 5 में रहना बता रहा है कि इसे खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शक इमली और अथर्व पर प्यार बरसा रहे हैं। लीप के बाद इस शो में एक बड़ा मोड़ आया है। इस शो के मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा प्रोटागोनिस्ट की भूमिका में हैं जबकि सीरत कपूर नेगेटिव रोल में हैं। यह शो फिलहाल चीनी के इर्द-गिर्द घूम रहा है जो इमली और अथर्व को अलग करने की कोशिश कर रही है।

अब आएगा बड़ा ट्विस्ट

शो का मौजूदा ट्रैक चीनी के परिवार के सामने बेनकाब होने के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जहां उसने अपने गुनाहों और कर्मो को कबूल किया है, पर फिर भी वह अथर्व से शादी करना चाहती थी। अथर्व को जीतने और उससे शादी करने के लिए, चीनी परिवारों का किडनैप कर लेती है और उन्हें बंधक बना लेती है, जहां यह देखा जा सकता है कि चीनी, अथर्व को उससे शादी करने के लिए मजबूर करती है। इस सब के बीच, इमली आती है और अथर्व और परिवार को बचाती है। अथर्व और इमली मिलकर गुंडों से लड़ते हैं और अपनी शादी के कसमें-वादें लेते हैं, जिससे उनकी शादी को एक और मौका मिलता है। 

धैर्य के रूप में दिखेंगे जोहेब 

लेकिन टीटी की रंगीन दुनिया में हर हैप्पी प्लॉट एक दिलचस्प मोड़ के साथ आता है। यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जोहेब सिद्दीकी ने इमली में धैर्य के रूप में एंट्री की है। वह शो में एक दिलचस्प किरदार निभाएंगे और इमली और अथर्व के जिंदगी को ड्रामा से भर देंगे।

विराट कोहली को पछाड़कर रणवीर सिंह बने सबसे वैल्युएबल इंडियन सेलेब्रिटी, शाहरुख, अक्षय भी रह गए पीछे

अब बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म, फिल्म मेकर अभय प्रताप सिंह ने किया ऐलान

शो का हिस्सा बनने पर खुश हैं एक्टर 

ऐसे में शो में अपनी एंट्री को लेकर एक्साइटेड ज़ोहेब सिद्धिकी ने साझा किया, “धैर्य सेल्फ मेड और कड़ी मेहनत करने वाला व्यक्ति है जो समानता में विश्वास रखता है और अमीर या गरीब में भेदभाव नहीं करता है। मैं धैर्य की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं मुझे दर्शकों से उसी के लिए प्यार और सराहना मिलती है।”

‘इमली’ फोर लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8.30 बजे प्रसारित होता है।

RRR स्टार Jr NTR ने क्यों कहा, ‘तो छोड़ दूंगा फिल्में बनाना’, बयान के बाद इंडस्ट्री में मचा हड़कंप





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *