Thu. Apr 25th, 2024


sonu nigam father agam kumar nigam- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/SONUNIGAMOFFICIAL
सोनू निगम के पिता के घर हुई लाखों की चोरी

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। दमदार गायिकी के लिए मशहूर सोनू निगम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सिंगर के पिता अगम कुमार निगम के घर में लाखों की चोरी हुई है, जिसके बाद सोनू निगम के पिता ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। सोनू निगम के पिता अगम कुमार निगम के घर मे 72 लाख रुपए की चोरी हुई है, सिंगर के पिता ने पुलिस को बताया की उन्हें रेहान के ऊपर शक है, रेहान पहले उनके घर में ड्राइवर का काम करता था। अगम कुमार निगम की शिकायत पुलिस ने दर्ज कर ली है और इस मामले में जांच शुरू हो चुकी है।

सीसीटीवी में दिखा ड्राइवर

मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बयान के आधार पर रेहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 380,454 और 457 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद पुलिस रेहान की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अधिकारी ने बताया की अगम कुमार और निकिता ने उनकी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें उनके यह काम करने वाला ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर अपने फ्लैट की ओर जाता दिख रहा है। अगम कुमार को संदेह है कि रेहान डुप्लीकेट चाबी की मदद से उनके फ्लैट में घुस गया और बेडरूम में डिजिटल लॉकर से 72 रुपये चुरा लिए।

यह भी पढ़ें: Ugadi के खास मौके पर ‘कांतारा 2’ पर शुरू हुआ काम, ऋषभ शेट्टी ने शेयर की अपडेट

Anupamaa: वनराज को मिला अनुपमा पर तंज कसने का मौका, सबके सामने बेआबरू हुआ अनुज-अनुपमा का रिश्ता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: डॉक्टर सत्या की जिंदगी में हुई सई जोशी की एंट्री, पत्रलेखा बर्बाद करेगी सई का करियर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *