Sat. Apr 20th, 2024


Shah Rukh Salman - India TV Hindi

Image Source : IANS
Tiger 3

Pathaan in Tiger 3: बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल हो चुकी फिल्म ‘पठान’ में लोगों ने सलमान खान यानी टाइगर की एंट्री को चैरी ऑन द केक कहा था। शाहरुख और सलमान खान को एक साथ स्क्रीन पर देखना लोगों के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं था। वहीं अब इतिहास एक बार फिर दोहराया जाएगा जब ‘टाइगर 3’ में ‘पठान’ यानी शाहरुख खान की एंट्री होगी। लेकिन इस बार इस कैमियो को लेकर मैकर्स बड़ी तैयारी कर रहे हैं। इस एक्शन सीन के लिए अलग से एक ग्रैंड सेट तैयार किया जा रहा है।   

45 दिन में बनेगा सेट 

आगामी एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ के निर्माता फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान के एक्शन सीन के लिए एक विशाल सेट का निर्माण करेंगे और इसे बनाने में 45 दिन लगेंगे। सलमान खान और शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ में फिर से पर्दे पर दिखाई देंगे और आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा ने इसे फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज एलिमेंट बनाने की योजना बनाई है। वाईआरएफ ने एक विशाल सेट बनाने का काम शुरू कर दिया है, जिसमें काफी समय लगेगा। सीन शूट करने के लिए लगभग 45 दिन लगेंगे जिसमें सलमान और शाहरुख जबरदस्त एक्शन करने के लिए तैयार हैं!

विराट कोहली को पछाड़कर रणवीर सिंह बने सबसे वैल्युएबल इंडियन सेलेब्रिटी, शाहरुख, अक्षय भी रह गए पीछे

अब बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म, फिल्म मेकर अभय प्रताप सिंह ने किया ऐलान

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

सूत्र ने आगे कहा, जब सलमान शाहरुख खान की मदद करने के लिए ‘पठान’ में दिखाई दिए, तो सिनेमाघरों में खलबली मच गई और लोग पागल हो गए! अब, यह टाइगर 3 में दोहराए जाने का समय है और सलमान और शाहरुख से उम्मीद करते हैं। ‘टाइगर 3’ में सुपर स्पाई जोया के रूप में कैटरीना कैफ और खलनायक के रूप में इमरान हाशमी भी हैं। यह दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

जान्हवी कपूर और वरुण धवन इस दिन करेंगे सिनेमाघरों में ‘बवाल’, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

RRR स्टार Jr NTR ने क्यों कहा, ‘तो छोड़ दूंगा फिल्में बनाना’, बयान के बाद इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *