Fri. Mar 29th, 2024


akshay kumar- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR
Soorarai Pottru hindi remake

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। साउथ की फिल्मों के ‘किंग ऑफ रीमेक’ बन चुके अक्षय कुमार फिल्म के पोस्टर में दमदार लुक में दिख रहे हैं। हालांकि अभी तक ये रिवील नहीं हुआ है कि वो क्या किरदार निभाने वाले हैं। लेकिन फिल्म के पोस्टर में हवाई जहाज नजर आ रहा है। इस फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये साउथ स्टार सूर्या की सुपरहिट फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) की हिंदी रीमेक है।

‘सोरारई पोटरु’ की हिंदी रीमेक

फिल्म के पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने परेश रावल और सुधा कोंगारा को टैग किया है, जिससे ये साफ हो गया है कि अक्षय कुमार फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक की ही बात कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस राधिका मदान लीड रोल में नजर आएंगी, जिसे सुधा कोंगारा डायरेक्ट करेंगी। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, ‘हम टेक ऑफ के लिए तैयार हैं…दुनियाभर में फिल्म 1 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फिल्मी करियर की बात करें तो बीते साल से वह बड़े पर्दे पर कुछ खास जादू नहीं चला पाए हैं। साल 2022 में रिलीज हुईं अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। जिनमें सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और राम सेतु जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। अब देखना होगा अक्षय कुमार के लिए साल 2023 कैसा साबित होता है। हालांकि इस साल की शुरुआत भी अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म से ही हुई है। इमरान हाशमी और अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। आने वाले समय में अक्षय कुमार के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें ‘हेरा फेरी 3’ का नाम भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: मृणाल ठाकुर का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सूजी आंखों के साथ बयां किया दर्द

Pathaan On OTT: शाहरुख खान ने भुवन बाम की लगाई क्लास, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ‘घोड़े पे सवार हैं’ सई जोशी के बलमा! Video में आयशा सिंह ने दिखाई रिहर्सल की झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *