Fri. Apr 19th, 2024


BJP Spokesperson sambit patra demanding apology from rahul gandhi said he is Mirzafar- India TV Hindi

Image Source : PTI
Rahul Gandhi को मांफी मांगे बगैर नहीं जाने देंगे

BJP on Rahul Gandhi: राहुल गांधी बीते दिनों अपनी लंदन यात्रा पर गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने भारत के लोकतंत्र पर सवाल उठाते हुए कहा था कि प्रेस, न्यायपालिका इत्यादि सब दबाव में काम कर रही हैं और भारत में लोकतंत्र खतरे में हैं। इसपर भाजपा नेताओं द्वारा राहुल गांधी की खूब आलोचना की जा रही है। इस बाबत राहुल गांधी से भाजपा माफी की मांग कर रही है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को माफी मांगने की सलाह दी। साथ ही कहा कि हम माफी मंगवाकर रहेंगे।

बिना माफी मांगे नहीं जाने देंगे…

संबित पात्रा ने प्रेस को संबोधित करते हुए आगे कहा कि राहुल गांधी ब्रिटेन और अमेरिका में इस तरह की मांग लंदन में बैठकर करेंगे तो ये ठीक नहीं है। हमारा मानना है कि यह विषय ही नहीं है। बल्कि साजिश है। इसलिए भाजपा राहुल गांधी से माफी मांगने को कह रही है। राहुल गांधी को माफी मांगनी होगी और हम मंगवाकर ही रहेंगे। ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी बिना माफी मांगे निकल जाएंगे। संबित पात्रा ने राफेल मामले की याद दिलाते हुए कहा कि राफेल मामले के दौरान भी राहुल गांधी को माफी मांगनी पड़ी थी। आज उन्हें संसद के पटल पर माफी मांगनी होगी। 

राहुल गांधी हैं मीर जाफर?

संबित पात्रा ने राहुल गांधी को मीर जाफर बताते हुए कहा है कि मीर जाफर को मांफी मांगनी पड़ेगी। आज की राजनीति के मीर जाफर हैं राहुल गांधी। राहुल गांधी ने जो लंदन में किया है, वहीं मीर जाफर ने नवाब बनने के लिए किया था। ये सब बिल्कुल एक समान है। शहजादा नवाब बनना चाहता है। आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही पड़ेगी। शहजादे ये नहीं चलने वाला है। शहजादा नवाब बनना चाहता है इसलिए वह विदेशी ताकतों से मदद मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि विदेशी जमीन पर जाकर मीर जाफर का काम करने वाले शहजादे को हम भाजपा के रूप में नहीं बल्कि इस देश की जनता के रूप में ये आदेश देते हैं कि आपको माफी मांगनी ही पड़ेगी। देश का राहुल गांधी ने अपमान किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *