Thu. Mar 28th, 2024


G COWAY AIRMEGA 150 AIR PURIFIER GOD vs Mi Air Purifier- India TV Paisa
Photo:CANVA पॉल्यूशन से बचने के लिए जानिए इन दोनों एयर प्यूरीफायर के बारे में यहां

G-COWAY AIRMEGA 150 AIR PURIFIER GOD vs Mi Air Purifier 3: दिल्ली-एनसीआर और मुंबई जैसे बड़े शहरों में एयर पॉल्यूशन (वायु प्रदूषण) एक बड़ी चुनौती बनकर उभर रहा है। एयर पॉल्यूशन हमारे लंग्स (फेफड़े) और रेस्पिरेटरी सिस्टम के लिए बहुत हानिकारक है। ऐसे में वायु प्रदूषण से लोगों को बचाने वाले एयर प्यूरीफायर की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। अगर आप भी प्रदूषण से बचने के लिए घर में एयर प्योरीफायर लाने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बजट में आने वाले वाले दो सबसे अच्छे एयर प्योरीफायर के बारे में जानकारी शेयर करने जा रहें हैं।

G-COWAY AIRMEGA 150 AIR PURIFIER GOD

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाले इस खास एयर प्यूरीफायर की फिल्टर लाइफ जबरदस्त है। यह एयर क्लीनर HEPA फिल्टर टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो बड़ी तेजी से दुर्गंध और जहरीली गैस का साफाया कर एयर इंडेक्स क्वालिटी को बेहतर बनाने में सक्षम है। आप अपने ड्राइंग रूम या बेडरूम को प्रदूषण मुक्त रखने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह शानदार एयर प्यूरीफायर आपको सिर्फ 14,500 रुपये में मिल जाएगा। इसके साथ आपको 7 साल की वारंटी भी मिलेगी। यह प्यूरीफायर व्हॉइट कलर की प्लास्टिक बॉडी में आता है। इसमें आपको इंडिकेटर, पोर्टेबल और चाइल्ड लॉक जैसे फीचर मिलते हैं।

Mi Air Purifier

अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो आप इससे कम दाम में Mi Air Purifier घर लेकर आ सकते हैं। इसे उच्च क्वालिटी वाले ABS प्लास्टिक के साथ डिजाइन किया गया है। इस शानदार एयर प्यूरीफायर की रेटिंग 4.5 स्टार है। इसमें HEPA फिल्टर के साथ OLED टच डिस्प्ले भी मिलता है, जो हवा को 99.97 प्रतिशत तक साफ करने की गारंटी देता है। Mi के इस खास एयर प्यूरीफायर में आपको WiFi और वॉयस कमांड कंट्रोल जैसे अत्याधुनिक फीचर्स भी मिलते हैं। इसका साइज भी थोड़ा छोटा होता है, इसलिए आप कमरे में इसे आसानी से एडजस्ट कर सकते हैं। इस प्यूरीफायर की कीमत करीब 10,000 रुपये है।

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *