Fri. Apr 19th, 2024


Infinix Hot 30i feature and launch date - India TV Hindi

Image Source : INFINIX
जल्द ही बाजार में होगी Infinix Hot 30i की दस्तक

 Infinix Hot 30i: इन्फिनिक्स अपने दमदार स्मार्टफोन को बाजार में पेश करता रहता है, जहां वह जल्द ही धांसू फीचर्स से भरे स्मार्टफोन Infinix Hot 30i पेश करना वाला है। दूसरी ओर Infinix Hot 30i स्मार्टफोन Infinix Hot 20i का अपग्रेडेड वर्जन होगा, जिसका टीजर इन्फिनिक्स की ओर से जारी किया गया है। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी में है तो आपको Infinix Hot 30i से जुड़े यह फीचर्स और उससे जुड़ी यह जानकारी जान लेनी चाहिए।

Infinix Hot 30i फीचर्स

Infinix Hot 30i में 6.6 इंच की डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी, साथ ही इस स्मार्टफोन को तीन कलर वैरिएंट डायमंड व्हाइट, ग्लेशियर ब्लू, मिरर ब्लैक में पेश किया जायेगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ मौजूद होगा, इसके साथ ही Infinix Hot 30i में मैक्रो कैमरा भी देखने को मिल सकता है। बात करें अगर इसके सिक्योरिटी फीचर की तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा, दूसरी ओर Infinix Hot 30i इन्फिनिक्स का एंट्री लेवल का स्मार्टफोन होगा। 

Infinix Hot 30i इस तारीख को होगा लॉन्च

Infinix Hot 30i: इन्फिनिक्स की ओर से Infinix Hot 30i स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कन्फर्म कर दी गयी है और इसे 27 मार्च, 2023 को लॉन्च किया जायेगा। बाजार में एक से के स्मार्टफोन के स्मार्ट फीचर्स को ध्यान में रखकर इन्फिनिक्स Hot 30i स्मार्टफोन को सभी एडवांस फीचर्स एवं स्मार्टफोन यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर इसे बाजार में लॉन्च करने जा  रही है।  इस स्मार्टफोन में 16 जीबी तक की रैम होगी, साथ ही इसमें 128 जीबी तक का स्टोरेज देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी मौजूद है, वहीं Infinix Hot 30i कनेक्टिविटी के मामले में 4G, 3G, 2G बैंड के साथ मौजूद है। वैसे सिर्फ इतना नहीं  Infinix Hot 30i स्मार्टफोन के फीचर में और भी कई फीचर्स एड की गई है, चलिए जानते हैं उनके बारे में।   

Infinix Hot 30i प्रोसेसर और बैटरी

Infinix Hot 30i के प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Unisoc T 606 का प्रोसेसर मौजूद होगा, इसके साथ ही ग्राफिक्स के लिए यह Mali-G 57 MP1 से लैस है। दूसरी ओर यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम 12 पर काम करेगा। बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो Infinix Hot 30i में 6000 mAh की बैटरी 18 W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *