Thu. Apr 25th, 2024


april ott blockbuster spy thriller agent movie mrs undercover radhika apte know the release date of - India TV Hindi

Image Source : RADHIKA APTE
Mrs Undercover

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। राधिका आप्टे एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने बहुत ही कम समय में ओटीटी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई हैं। राधिका आप्टे ने कई वेब सीरीज में बहुत ही जबरदस्त काम किया है, जिसने सभी को उनका फैन बना दिया है। राधिका आप्टे इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जो ओेटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज –

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे नए अवतार में नजर आने के लिए तैयार है। राधिका आप्टे की धमाकेदार फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थें, अब ये इंतजार खत्म हो ने वाला है। राधिका आप्टे की फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म मिसेज अंडरकवर’ की अभी हाल ही में घोषणा हुई थी। इस फिल्म से राधिका आप्टे का लुक भी सामने आया था। इसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म के रिलीज के महीने के बारे में बड़ा खुलासा किया है। 

फिल्म की रिलीज डेट –
राधिका आप्टे इन दिनों अपनी फिल्म मिसेज अंडरकवर को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक स्पाई एजेंट के रोल में नजर आने वाली है। इस फिल्म में राधिका आप्टे एक ऐसी स्पाई एजेंट जिसे 10 साल बाद काम पर बुलाया गया है। राधिका आप्टे की फिल्म की घोषणा होने के बाद से फैंस रिलीज डेट का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच मेकर्स फिल्म रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट दिया है। राधिका आप्टे की ये फिल्म इसी साल अप्रैल में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने रिलीज डेट तो नहीं बताई, लेकिन फिल्म किस महीने रिलीज होगी ये जरूर बता दिया। 

फिल्म की स्टार कास्ट –
फिल्म मिसेज अंडरकवर में राधिका आप्टे अहम रोल में नजर आने वाली है। इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ-साथ सुमित व्यास और राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पहले राधिका आप्टे राजकुमार राव के साथ ‘मोनिका ओह माई डार्लिंग’ में नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत ने एलन मस्क के ट्वीट पर किया रीट्वीट, कह दी ये बड़ी बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई के रोमांटिक मोमेंट्स देख फूटेगा पत्रलेखा का गुस्सा, अब होगा जबरदस्त तमाशा

Anupamaa: अनुज की हालत देख अनुपमा हुई पागलपन का शिकार, माया का नया खेल शुरू

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *