Thu. Mar 28th, 2024


OnePlus TV Y1S Edge vs Mi LED TV 4C - India TV Hindi

Image Source : ONEPLUS AND MI
OnePlus TV Y1S Edge vs Mi LED TV 4C: दोनों में कौन है बेहतर

OnePlus TV Y1S Edge vs Mi LED TV 4C: बाजार में एक अच्छा टेलीविजन खरीदते हुए आप उसकी साउंड और पिक्चर क्वालिटी पर सबसे ज्यादा ध्यान देते हैं। इसके बाद आपका ध्यान उसके स्मार्ट फीचर्स पर जाता है। बाजार में इन दिनों 34 इंच वाली कैटेगरी में दो बेहद शानदार टीवी आ रहे हैं। ये हैं OnePlus TV Y1S Edge और Mi LED TV 4C। अगर आप भी घर एक नया और अच्छा टेलीविजन लाने के बार में सोच रहे हैं तो इन दोनों टेलीविजन्स की खासियत जरूर देख लीजिए।

OnePlus TV Y1S Edge

32 इंच के इस स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी में एचडी रेजोल्यूशन सपोर्ट दिया गया है। यह टीवी एंड्रॉयड 11 सिस्टम पर काम करता है। साउंड क्वालिटी की बात करें तो इसमें 24 वॉट के स्पीकर्स दिए गए हैं और डॉल्बी ऑडियो का भी सपोर्ट आपको मिल जाता है। टीवी में wifi कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी आपको मिलेगा। बाजार में इस स्मार्ट टीवी की कीमत करीब 16,499 रुपये है।

Mi LED TV 4C

वहीं बात करें Mi LED TV 4C की तो 32 इंच का यह स्मार्ट टीवी HD-Ready स्टैंडर्ड रेजोल्यूशन के साथ आता है। इस टीवी में आपको DTS HD साउंड टेक्नोलॉजी मिलती है। टीवी में 20W के स्पीकर्स इस्तेमाल किए गए हैं। आपको वाई-फाई कनेक्टिविटी की सुविधा भी इसमें मिल रही है। टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट मिलते हैं।

डिस्प्ले की बात करें तो यह टीवी ‘विविड पिक्चर इंजन’ के साथ आता है, जो यूजर को एक बेहतर पिक्चराइजेशन का अनुभव देता है। टीवी में 1 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज कैपिसिटी दी गई है। आप दोनों ही टेलीविजन्स में यूट्यूब, नेटफ्लिक्श और अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *