Fri. Apr 19th, 2024


प्रिंटर - India TV Paisa
Photo:FILE प्रिंटर

टेक्नोलॉजी कंपनी टेक विजार्ड (टी डब्ल्यू) ने घर और ऑफिस दोनों जगह किफायती प्रिंटिंग कॉस्ट वाला तोशिबा एमएफपी मल्टी फंक्शनल प्रिंटर लॉन्च किया है। आपको बता दें कि उन्नत टेक्नोलॉजी के लिए देसी कंपनी टेक विजार्ड ने सिंगापुर की कंपनी तोशिबा से टाई-अप किया है। इस टाई-अप के जरिये टेक विजार्ड भारत में अलग-अलग तरह के प्रिंटर उपलब्ध कराएगी। टेक विजार्ड का कहना है कि उसका लक्ष्य भारतीय उपभोक्ता को न्यू टेक्लोलॉजी से लैस प्रिंटर उपलब्ध कराना है जो प्रिंटिंग लागत घटाने के साथ बेहतर क्वालिटी दे। 

देशभर में सेवा देने की तैयारी 

टेक विजार्ड आईटी एंड इंफ्रा सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के एमडी आशीष शुक्ला ने कहा कि हमारी कंपनी पूरे देश में तोशिबा प्रिंटिंग उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला सरकार, नौकरीपेशा, स्कूल, एसएमबी और बड़े कॉर्पोरेट सहित सभी प्रकार के ग्राहकों की मांगों को पूरा करने के लिए आक्रामक तरीके से बाजार में बढ़त बनाने की तैयारी कर रही है। तोशिबा के सभी उत्पादों में पेन ड्राइव/यूएसबी से प्रिंट के अलावा अन्य हाई-टेक विशेषताएं हैं जो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ हैं। इसके अलावा, इन मॉडलों में टोनर की गुणवत्ता दूसरे कंपनी के प्रिंटर की तुलना में बहुत अधिक उपयोगी हैं जो उन्हें इस्तेमाल करने वालों के लिए उपयुक्त बनाती हैं।  

स्टार्टअप से की सफर की शुरुआत 

टेक विजार्ड आईटी एंड इंफ्रा सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड की शुरुआत गुड़गांव में वर्ष 2015 में एक स्टार्टअप के तौर पर हुई थी। मौजूदा समय में कंपनी 2,000 से अधिक ग्राहकों को सेवा दे रही है। वहीं, तोशिबा 70 साल से भी अधिक पुरानी विश्वस्तरीय कंपनी है। उसके दुनिया भर में 7 मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं, 72 ग्रुप ऑपरेटिंग कंपनियां और 18,000+ कर्मचारी हैं। टीडब्ल्यू तोशिबा के बिजनेस हेड अंजन श्रीवास्तव ने कहा कि वह अगले 2 साल में डबल डिजिट ग्रोथ का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। टेक विजार्ड के पास समर्पित 200+ डीलर है। कंपनी की योजना अगले 2 साल के भीतर सभी टियर 2/3 में विस्तार करने की है। टेक विजार्ड प्रिंटर के साथ इंटरएक्टिव पैनल्स और फर्नीचर जैसे वेंचर में मजबूती के साथ अन्य उत्पादों में प्रवेश करने की है।

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *