Thu. Mar 28th, 2024


Sadhvi Prachi- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/REALLYSWARA/SADHVIPRACHI
Sadhvi Prachi on Swara bhasker tweet

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर अपने शौहर फहाद अहमद (Fahad Ahmad) संग वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें क्या शेयर कीं, कुछ लोगों को मिर्ची लग गई। स्वरा भास्कर ने बीते दिनों समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद संग कोर्ट मैरिज रचाई है जिसकी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने शादी का जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। कोर्ट मैरिज के बाद अब स्वरा पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी कर रही हैं जिसके फंक्शन बीते दिनों शुरू हो चुके हैं। 15 मार्च को स्वरा और फहाद ने कव्वाली नाइट रखी थी जसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शेयर की हैं। स्वरा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए वीएचपी नेता साध्वी प्राची ने कुछ ऐसा लिखा है कि सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

साध्वी प्राची का ट्वीट

स्वरा और फहाद की तस्वीर को रीट्वीट करते हुए साध्वी प्राची ने लिखा, ‘कोई अनुमान? फ्रिज या सूटकेस?’ 

ट्विटर पर ट्रोल हुईं साध्वी प्राची

साध्वी प्राची पहले भी कई इंटरव्यू में स्वरा भास्कर को लेकर ऐसी बातें बोल चुकी हैं। सोशल मीडिया पर साध्वी के इस ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं, लोगों का कहना है कि ये साध्वी ही नहीं है। एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस फोटो के देखने के बाद इसी तरह की जलन की उम्मीद थी। शिकंजी पी लीजिये जल्दी ठंडक पड़ जाएगी।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एक नवविवाहित जोड़े को देखकर इतनी जलन.? अपने आपको साध्वी बोलती हों.?, तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘काश तुमको प्यार मिलता जीवन में जिज्जी… ख़ैर अब नहीं मिला है तो फ्रिज में से ठंडा पानी पियो और नफ़रत को सूटकेस में भर कर फेंक दो…यकीन मानो जिज्जी, तुम्हारे जीवन के इस दुःख से हम सबको सहानुभूति है…प्यार सबका हक़ है, तुम्हारा भी…मिलेगा, कभी न कभी..निराश मत होना!’

बता दें कि बॉलीवुड के बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और फहाद अहमद के शादी के फंक्शन में सोशल मीडिया पर लगातार अपनी शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीति जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी। स्वरा ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे अखिलेश यादव, देखें ‘कव्वाली नाइट’ की Photos

बैक-टू-बैक फिल्मों के फ्लॉप होने से डरे अक्षय कुमार! ‘OMG 2’ को लेकर आई बड़ी अपडेट

शाहिद कपूर से एकतरफा प्यार करने लगी थी इस सुपरस्टार की बेटी, पीछा छुड़ाने के लिए एक्टर ने दर्ज करवाई थी FIR

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *