Fri. Apr 19th, 2024


ssrajamouli- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/SSRAJAMOULI
ss rajamouli

इस साल ऑस्कर जीतने वाले ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग के कंपोजर एमएम कीरावनी को ऑस्कर के बाद उससे भी बड़ा गिफ्ट मिला है। जिसे देखकर एमएम कीरावनी अपने आंसू नहीं रोक पाए हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ के निर्देशक एसएस राजामौली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में  जाने-माने अमेरिकी संगीतकार रिचर्ड कारपेंटर का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह एमएम कीरावनी के लिए गाना गाते दिख रहे हैं। एसएस राजमौली ने कहा है कि अमेरिकी संगीतकार रिचर्ड कारपेंटर से मिले सरप्राइज गिफ्ट को देखकर संगीत निर्देशक एमएम कीरावनी अपने आंसू नहीं रोक पाए। ‘आरआरआर’ के निर्देशक ने बताया कि पूरे ऑस्कर के दौरान कीरावनी ने अपना संयम बनाए रखा। 

ss rajamouli

Image Source : INSTAGRAM/SSRAJAMOULI

ss rajamouli

एसएस राजामौली ने किया पोस्ट

कीरावनी को अपना भाई बताते हुए, राजमौली ने कहा कि उन्होंने ऑस्कर पुरस्कार जीतने से पहले या बाद में कोई भावना नहीं दिखाई। कारपेंटर बैंड द्वारा कीरावनी को धन्यवाद देने के लिए पोस्ट किए गए वीडियो पर अपनी टिप्पणी में राजमौली ने इंस्टाग्राम पर लिखा- सर, इस पूरे ऑस्कर अभियान के दौरान मेरे भाई ने शांत भाव बनाए रखा। चाहे जीत से पहले हो या बाद में उन्होंने अपने जज्बातों को बाहर नहीं आने दिया। लेकिन जिस क्षण उन्होंने यह देखा, वह अपने आंसुओं को नियंत्रित नहीं कर पाए। हमारे परिवार के लिए सबसे यादगार पल.. बहुत-बहुत धन्यवाद।

रिचर्ड कारपेंटर ने बेटियों के साथ गाया गाना

कारपेंटर बैंड के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, आरआरआर संगीत निर्देशक ने कहा कि खुशी के आंसू बह रहे थे। कीरावनी ने लिखा, यह कुछ ऐसा है जिसकी मैंने बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी। खुशी से आंसू छलक पड़े। ब्रह्मांड का सबसे अद्भुत उपहार। बता दें कि ‘नाटू नाटू’ गीत के लिए ऑस्कर प्राप्त करते समय, कीरावनी ने कहा था कि वह कारपेंटर बैंड के रिचर्ड के गाने सुनकर बड़े हुए हैं। उन्होंने रिचर्ड के लोकप्रिय ‘ऑन टॉप ऑफ द वल्र्ड’ को भी अपने अंदाज में गाया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कारपेंटर बैंड ने कीरावनी और गीतकार चंद्रबोस को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक संदेश पोस्ट किया था। उन्होंने ‘ऑन टॉप ऑफ द वल्र्ड’ गाने का एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसे उन्होंने अपनी बेटियों के साथ गाया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *