Tue. Apr 16th, 2024


Mrs Chatterjee Vs Norway- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Mrs Chatterjee Vs Norway

नई दिल्ली: रेखा ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में अभिनेत्री रानी मुखर्जी के दमदार प्रदर्शन से चकित हैं। दिग्गज स्टार ने कहा कि रानी ने शाश्वत मां की भूमिका में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और दुर्गा मां के सभी चेहरों को चित्रित किया है। उन्होंने कहा: मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, उत्साहजनक और दिल दहलाने वाला दोनों था, मैं शुरूआत से ही अपनी सीट के किनारे पर बैठी थी। ‘बंगाल टाइग्रेस’ केप्रदर्शन को देखना परम आनंद था, एक मां अपने बच्चों के लिए जी जान से लड़ती है। यह फिल्म दुनिया को देखने के लिए है कि ‘मदर इंडिया’ क्या है!

अनगिनत बार देखने लायक- रेखा 

रेखा ने आगे कहा, इस बार रानी दुर्गा मां ‘परम मां’ के सभी चेहरों को चित्रित करने वाली शाश्वत मां की भूमिका में थी, जो अनगिनत बार देखने लायक एक गहन प्रदर्शन है!वह आग से गुजरती है, सीधे हमारे दिल में! अभिनेता और चरित्र को एक दूसरे में घुलते हुए देखना कितना सुखद है!

दिखाई मां की शक्ति 

मैं पूरी कास्ट और क्रू को भी बधाई देना चाहती हूं, विशेष रूप से निर्देशक को! जिम सर्भ का उनके बेहतरीन एक्टिंग स्किल के लिए बधाई! इस बहादुर फिल्म को देखने के लिए बेहद आभारी और गौरवान्वित हूं, जो इस तथ्य को पुष्ट करती है कि ‘मां की शक्ति’ से अधिक शक्तिशाली कुछ भी नहीं है!

अलाना पांडे ने हल्दी सेरेमनी में अपने दूल्हे पर लुटाया प्यार, फंक्शन में महीप कपूर के साथ दिखीं गौरी खान

17 मार्च को होगी रिलीज 

आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित, ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक अप्रवासी मां के जीवन के बारे में है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है। जी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट (मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी) द्वारा निर्मित, ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Alia Bhatt के पति को डिंपल कपाड़िया ने जड़े थे 15-20 थप्पड़, जानिए वजह

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *