Thu. Apr 25th, 2024


Nokia C 12 Discount Offer- India TV Paisa
Photo:NOKIA OFFICIAL SITE नोकिया के इस बेहद सस्ते स्मार्टफोन के फीचर्स जाने क्या, जानिए यहां

Nokia C12: नोकिया एक समय मशहूर ब्रांड में से एक रहा है, जहां वह अपने उत्पादों के जरिये लोगों के बीच अच्छी पैठ बनाये हुए था। दूसरी ओर समय बीतने के साथ ही नोकिया की ब्रांड वैल्यू बाजार में गिरी, जिसके कारण नोकिया को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा था। दूसरी ओर उसी प्रतिष्ठा को पाने के लिए नोकिया अब नए-नए उत्पाद यूजर्स को ध्यान में रखकर भारत में पेश कर रहा है, जहां हाल में ही नोकिया ने बेहद सस्ते स्मार्टफोन Nokia C 12 को पेश किया है। दूसरी ओर अगर आप सस्ते स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत को जरूर देखना चाहिए।

Nokia C12 में यह फीचर्स हैं मौजूद

बता दें कि Nokia C12 नोकिया का एंट्री लेवल का स्मार्टफोन है, वहीं यह उन  यूजर्स को ध्यान में रख करके पेश किया गया है जो कम कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। Nokia C12 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की HD प्लस डिस्प्ले दी है, साथ ही इसमें Android TM 12 (गो एडिशन) दिया गया है। बात करें इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर की तो इसमें Unisoc 9863A1 का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मौजूद है, साथ ही इसमें 2 जीबी की वर्चुअल रैम भी दी गयी है। 

यह है Nokia C12 की कीमत, इस तारीख तक कर लें खरीददारी

Nokia C12 की बिक्री भारत में शुरू कर दी गयी है, वहीं इसके 2 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत 5,999 रुपये रखी गयी है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन को 17 मार्च, 2023 तक खरीद लें क्योंकि इसके बाद इसकी कीमतों में बदलाव हो सकता है। वहीं ऊपर दी गयी कीमत Nokia C12 की लॉन्चिंग कीमत है।

यह है Nokia C12 में कैमरा और कनेक्टिविटी

Nokia C12 में कनेक्टिविटी के लिए 5.2 ब्लूटूथ, 3.5 mm का हेडफोन जैक, माइक्रो यूएसबी, वायरलेस लैस रेडियो, वायर रेडियो, वाईफाई दिया गया है, साथ ही इसमें 3000 mAh की रिमूवेबल बैटरी दी है। इसके साथ ही फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *