Thu. Apr 25th, 2024


Boult Audio drift plus smartwatch Feature and price- India TV Paisa
Photo:BOULT बोल्ट ऑडियो ड्रिफ्ट प्लस स्मार्टवॉच

Boult Audio drift plus smartwatch: स्मार्टवॉच ने हमारी दिनचर्या को काफी आसान बनाया है, वहीं स्मार्टवॉच बनाते समय कंपनियां यूजर्स की जरूरतों का ख्याल बेहतरी से रखती हैं। दूसरी ओर मौजूदा समय में स्मार्टवॉच की होड़ मची हुई है, जहां एक से बढ़कर एक कॉलिंग स्मार्टवॉच ग्राहकों के लिए पेश की जा रही हैं। दूसरी ओर अगर आप बेहतरीन बैटरी बैकअप वाली स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। बता दें कि बोल्ट ने धांसू फीचर्स से भरी बोल्ट ऑडियो ड्रिफ्ट प्लस स्मार्टवॉच (Boult Audio drift plus smartwatch) को बाजार में उतारा है, जहां कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों का बैटरी बैकअप देगी। आइये जानते हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स के बारे में विस्तृत से- 

यह है बोल्ट ऑडियो ड्रिफ्ट प्लस स्मार्टवॉच के फीचर्स

Boult Audio drift plus smartwatch में 1.85 इंच का बड़ा डिस्प्ले 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ दिया गया है। इसके साथ ही इसमें आप ब्लूटूथ के माध्यम से वॉइस कॉलिंग का आनंद उठा पायेंगे, वहीं इसकी बैटरी के बारे में कंपनी का दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज करने पर 7 दिनों का बेहतरीन बैटरी देगी। इस स्मार्टवॉच के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें कैमरा कंट्रोल, वेदर अपडेट्स, फाइंड माय फोन जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। 

बोल्ट ऑडियो ड्रिफ्ट प्लस स्मार्टवॉच की कीमत

Boult Audio drift plus smartwatch को काफी किफायती दामों में पेश किया गया है, जहां इस स्मार्टवॉच की कीमत सिर्फ 1499 रुपए है। बात करें अगर इस स्मार्टवॉच के कलर ऑप्शन की तो यह आइसी ब्लू, जेट ब्लैक, ब्लैक कॉफी और टैन में उपलब्ध है। 

Boult Audio drift plus smartwatch में हेल्थ के लिए यह है खास

बोल्ट ऑडियो ड्रिफ्ट प्लस स्मार्टवॉच (Boult Audio drift plus smartwatch) में हेल्थ के लिए शानदार फीचर्स दिए गए हैं, जहां इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, पीरियड ट्रैकर और स्लीप ट्रैकर जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच में सेडेंटरी और हाइड्रेशन रिमाइंडर का फीचर भी दिया गया है।

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *