Thu. Mar 28th, 2024


ananya panday- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY
Ananya panday

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की आज शादी है, जिसमें शामिल होने के लिए अनन्या पांडे ने देसी लुक अपनाया है। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह साड़ी में अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे के इस वीडियो को देखकर फैंस को प्रियंका चोपड़ा की याद आ गई। अनन्या के वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस उन्हें बॉलीवुड की अगली ‘देसी गर्ल’ कह रहे हैं। अनन्या पांडे ने अपने बहन अलाना की शादी के लिए हल्के फिरोजी रंग की साड़ी पहनी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अलाना की शादी में सितारों का जमावड़ा

बीते कुछ दिनों से लगातार ही बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के छोटे भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे की शादी के फंक्शन चल रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां शामिल हुई हैं। अलाना की मेहंदी और संगीत का फंक्शन सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के घर पर हुआ था जिसमें शामिल होने के लिए हिलेन भी पहुंची थीं। वहीं अलाना पांडे की हल्दी के फंक्शन की तस्वीरों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि पूरा बॉलीवुड वहां मौजूद था। तस्वीरों में महीप कपूर, गौरी खान, फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर, अनुषा दांडेकर, किम शर्मा, अनन्या पांडे और उनकी मां भावना पांडे समेत कई सेलेब्स थे।

साल 2019 में हुई थी अलाना और आइवर की मुलाकात

अलाना पांडे के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी बहन अनन्या पांडे की तरह बॉलीवुड में करियर नहीं बनाया है। अलाना पांडे विदेश में रहती हैं और मॉडलिंग के साथ-साथ खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। इंस्टाग्राम पर अलाना पांडे की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। अलाना पांडे अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे संग शादी रचा रही हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2019 में एक हैलोवीन पार्टी में हुई थी। जिसके बाद उनके बीच दोस्ती हुई जो वक्त के साथ प्यार में बदल गई। अलाना और आइवर साथ में यूट्यूब पर वीडियोज शेयर करते हैं। 

यह भी पढ़ें: फ्रिज या सूटकेस? स्वरा भास्कर के वेडिंग फंक्शन की तस्वीर देख साध्वी प्राची ने किया अटपटा ट्वीट

स्वरा भास्कर के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे अखिलेश यादव, देखें ‘कव्वाली नाइट’ की Photos

बैक-टू-बैक फिल्मों के फ्लॉप होने से डरे अक्षय कुमार! ‘OMG 2’ को लेकर आई बड़ी अपडेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *