Tue. Mar 19th, 2024


'OMG 2' को लेकर आई बड़ी अपडेट- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR
‘OMG 2’ को लेकर आई बड़ी अपडेट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल की शुरुआत भी फीकी रही बीते साल की तरह ही इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की पहली फिल्म ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पहली बार इमरान हाशमी की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने शहर-शहर जाकर खूब प्रमोशन भी किया था, जिसका इसकी कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा। लगातार फिल्मों के फ्लॉप होने से अब अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों के मेकर्स भी परेशान हैं। इस बीच अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ (OMG 2) को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है।

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’

फिल्म ‘ओह माई गॉड 2′ (OMG 2) को लेकर एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जाएगा। फिल्म एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने अपने ट्वीट में लिखा, ”ओह माय गॉड 2′ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी। ये फिल्म वूट/जियो सिनेमा पर रिलीज हो सकती है।’ इस ट्वीट के सामने आने के बाद से ट्विटर पर #OMG2 ट्रेंड हो रहा है और इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज को लेकर अब तक अक्षय कुमार या फिल्म के मेकर्स के तरफ से कोई अपडेट नहीं आई है।

अक्षय कुमार के पास हैं कई बड़े प्रोजेक्ट्स

अब देखना होगा फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा या फिर ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओह माई गॉड’ के सीक्वल ‘ओ माई गॉड 2’ (OMG 2) को अमित राय ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी भारतीय एजुकेशन सिस्टम के इर्द-गिर्द है, जबकि पहली फिल्म की कहानी भगवान के नाम पर धोखाधड़ी करने वालों और अंधविश्वास पर आधारित थी। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में अक्षय के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। 

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर से एकतरफा प्यार करने लगी थी इस सुपरस्टार की बेटी, पीछा छुड़ाने के लिए एक्टर ने दर्ज करवाई थी FIR

आलिया भट्ट हू-ब-हू हैं अपनी मां सोनी राजदान की कॉपी, इस तस्वीर ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का हुआ ब्रेकअप, दो साल पहले ताजमहल में की थी सगाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *