Fri. Mar 29th, 2024


Steelbird - India TV Paisa
Photo:FILE स्टीलबर्ड

नई दिल्ली: 2 पहिया वाहनों के लिए हेलमेट बनाने वाली कंपनी स्टीलबर्ड अगले डेढ़ साल में अपनी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी को बढ़ाकर 40,000 हेलमेट प्रतिदिन करने के की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही कंपनी ने ECE सर्टिफाइड हेलमेट के लॉन्च के साथ ही ग्लोबल मार्किट पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। स्टीलबर्ड हाईटेक इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव कपूर ने कहा, “हम हेलमेट की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अपनी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी का विस्तार करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 

‘हमारा लक्ष्य ग्लोबल मार्किट पर कब्जा करना’

उन्होंने कहा हम अपने इस ECE सर्टिफाइड हेलमेट के लॉन्च के जरिये, हमारा लक्ष्य ग्लोबल मार्किट पर कब्जा करना तथा अपने ग्राहकों को एक सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स पेश करना है। भारत की जनता के लिए बेहद आकर्षक कीमत पर हमारा नया एसबीए-19 फ्लिप अप हेलमेट हमारे इस विस्तार योजनाओं में अहम योगदान देगा।” स्टीलबर्ड का यह लेटेस्ट डेवलपमेंट ऐसे समय में आया है जब पिछले एक साल में आईएसआई हेलमेट की मांग में दो गुना वृद्धि देखी गई है। सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, गुणवत्ता वाले हेल्मेट्स की मांग और भी अधिक बढ़ने की उम्मीद है। ग्लोबल स्टैंडर्ड्स को पूरा करने वाले उच्च गुणवत्ता वाले हेल्मेट्स बनाने के लिए स्टीलबर्ड की प्रतिबद्धता ब्रांड को इस मांग को पूरा करने के लिए मजबूत स्थिति में बनाये रखती है।

स्टीलबर्ड के मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी का विस्तार तथा ECE सर्टिफाइड हेलमेट का लॉन्च ब्रांड का हेलमेट इंडस्ट्री में ग्लोबल लीडर बनने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम हैं। इसके अलावा स्टीलबर्ड का इनोवेशन एवं गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करने से ब्रांड को भारत में एक मजबूत उपस्थिति स्थापित करने में मदद मिली है, इसके अलावा इसका लेटेस्ट डेवलपमेंट ब्रांड की पहुंच को और भी अधिक एक्सपैंड करने में मदद करेगा।

एसबीए-19 फ्लिप अप हेलमेट बाजार में एक गेम चेंजर साबित होगा 

नया लॉन्च किया गया यह एसबीए-19 फ्लिप अप हेलमेट भारतीय घरेलू बाजार में एक गेम चेंजर प्रोडक्ट साबित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अपनी आकर्षक कीमत के साथ, यह हेलमेट भारत के लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो कि इसे देश भर के तमाम राइडर्स के लिए अत्यधिक सुलभ एवं किफायती विकल्प बनाता है। एसबीए-19 फ्लिप अप हेलमेट स्टाइल, सेफ्टी और अफोर्डेबिलिटी का एक अपराजेय कॉम्बिनेशन प्रदान करता है, जो कि उपभोक्ताओं के लिए एक वाकई में प्रमुख आकर्षण है। यह प्रोडक्ट लॉन्च अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने और बजट की एक विस्तृत रेंज को पूरा करने के लिए स्टीलबर्ड की प्रतिबद्धता का एक स्पष्ट संकेत है। एसबीए-19 फ्लिप अप हेलमेट के लॉन्च के साथ, स्टीलबर्ड भारतीय हेलमेट बाजार को फिर से परिभाषित करने तथा आबादी के एक बड़े तबके के लिए सुलभ गुणवत्ता वाले हेलमेट बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *