Wed. Apr 17th, 2024


Anupamaa 15 March Twist- India TV Hindi

Image Source : HOTSTAR
Anupamaa 15 March Twist

Anupamaa 15 March 2023 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ टीआरपी का बादशाह है। लेकिन इसे पहली पोजिशन पर बनाए रखने के लिए मेकर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ते। इसलिए अब मेकर्स ने दर्शकों की दुखती रग अनुज और अनुपमा की खुशियों को टारगेट किया है। माया ने छोटी अनु को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने के लिए मना लिया। लेकिन आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अकेले में अनुपमा से मिलती है छोटी उसे सब कुछ सच बता देगी। तो आइए जानते हैं कि आपके फेवरेट शो में बुधवार को क्या होने वाला है। 

माया के आगे हाथ जोड़ेगी अनुपमा 

बीते दिन हमने देखा कि माया छोटी अनु को कपाड़िया हाउस लेकर आती है। जहां पहले से ही सब मौजूद हैं। यहां छोटी सबसे बारी बारी मिलती है। जिसके बाद आज हम देखेंगे कि अनुपमा माया को मनाती है कि वह छोटी अनु को लेकर ना जाए, बल्कि हमेशा के लिए उन लोगों के साथ ही रह जाए। यह बात सुनकर भी माया का दिल नहीं पिघलता। ऐसे में जब अनुपमा छोटी अनु से बात करने की कोशिश करती है तो माया कहती है कि उसके सामने ही बात करनी होगी। 

अनुपमा के लिए साथ आए शाह और कपाड़िया 

इसी बीच डिंपल छोटी अनु को गिफ्ट दिखाने के बहाने अंदर लेकर जाती है। पीछे से अनुज और अनुपमा भी वहां जाते हैं। जिसके बाद माया की बैचेन बढ़ जाती है वह डर जाती है कि कहीं उसका सच सामने न आ जाए। माया भी उनके पीछे जाने की कोशिश करती है लेकिन पूरा शाह परिवार और बरखा व अंकुश उसका रास्ता रोक लेते हैं। 

Naagin 7 में ये हैंडसम हंक बनेगा नाग, एकता कपूर ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर पर खेला दांव

छोटी अनु ने बताया माया का सच 

वहां दूसरी ओर हम देखेंगे कि छोटी अनु चॉकलेट लेने के बहाने से अनुज को बाहर भेज देगी और अनुपमा से कहेगी वह उसे माया से ज्यादा प्यार करती है। वह कहेगी कि लेकिन वह माया के साथ जाएगी क्योंकि माया अकेली है। वह साथ ही यह भी कहेगी कि माया ने उसे सच बता दिया है कि उसके कारण उसके मम्मी पापा में झगड़ा होता है। यह बात सुनकर अनुपमा को झटका लगेगा। इसी बीच अनुज वापस आ जाएगा। 

Sameer Khakkar passes away: नहीं रहे ‘नुक्कड़’ के खोपड़ी एक्टर समीर खाखर, इस बीमारी ने ली जान

अनुपमा और अनुज से दूर होगी अनु 

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा कार के पीछे दौड़ रहे हैं और माया छोटी अनु को लेकर जा रही है। अनुज पागलों की तरह जमीन पर बैठकर रोने लगता है लेकिन माया को तब भी तरस नहीं आता। 

तो अब ये सिर्फ एक बुरा सपना है या फिर सच में अनुज और अनुपमा से उनकी बेटी जुदा होने वाली है। ये तो आने वाले वक्त में ही पता लगेगा। 

अजय देवगन से फैन ने पूछा क्यों करते हैं तब्बू के साथ हर फिल्म? जानिए एक्टर ने दिया क्या जवाब





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *