Thu. Apr 18th, 2024


Sameer Khakkar passes away- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Sameer Khakkar passes away

नई दिल्ली: भारतीय टेलीविजन के शुरुआती दौर से लोगों का मनोरंजन करने वाले सितारे आज भी अपने किरदारों के नाम से मशहूर हैं। ऐसे ही दूरदर्शन के शो ‘नुक्कड़’ के खोपड़ी को कौन भूल सकता है। खबर आई है कि खोपड़ी का किरदार अदा करके घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता समीर खाखर का निधन हो गया है। 

बीते दिनों से थे बीमार 

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से समीर के बीमार होने की खबर सामने आ रही थी। समीर को सांस की तकलीफ थी और वह अन्य कई मेडिकल समस्याओं से पीड़ित थे। मंगलवार दोपहर में उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके बाद समीर को बोरीवली में एम एम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। 

सोशल मीडिया पर शोक की लहर 

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। उनके जाने की खबर आते ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। उनके दोस्त, सह कलाकार और फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। विलर ने समीर को श्रद्धांजलि देते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “अभिनेता समीर खक्कर का निधन, ऐसा बहुत कम होता है जब किसी अभिनेता को उसके द्वारा निभाए गए किरदार के नाम से जाना जाता हो। ऐसे ही एक अभिनेता थे समीर खक्कड़ जिनका आज निधन हो गया। भले ही सीरियल में उनका किरदार एक हमेशा के लिए पियक्कड़ का था, लेकिन समीर खक्कड़ में कुछ ऐसा था जिसने ‘खोपड़ी’ के किरदार को इतना प्यारा और प्यारा बना दिया। जबकि टेलीविजन पर उनका ‘खोपड़ी’ का किरदार इतना यादगार बन गया। उन्होंने कई अन्य टेलीविजन शो में भी काम किया। ऊं शांति” 

RRR स्टार Jr NTR ने बताया कौन है उनका फेवरेट एक्टर, इस हॉलीवुड स्टार के साथ करना चाहते हैं काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *