Fri. Mar 29th, 2024


माफिया अतीक अहमद का बेटा असद- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
माफिया अतीक अहमद का बेटा असद

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में मोस्ट वांटेड माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में पुलिस की टीम नेपाल पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस की दो टीमें पिछले 2 दिनों से नेपाल में डेरा जमाए हुए है। एक टीम काठमांडू में है तो दूसरी पोखरा और आसपास की जगहों पर असद को तलाश रही है। ढाई लाख रुपए के इनामी असद के वारदात के बाद नेपाल में छिपे होने की आशंका है।

सर्विलांस पर असद के 100 से ज्यादा जानने वालों के फोन

अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में जांच एजेंसियां अब तक उत्तर प्रदेश के साथ ही मध्य प्रदेश, बिहार, दिल्ली, महाराष्ट्र, वेस्ट बंगाल, झारखंड, तेलंगाना और उत्तराखंड में छापेमारी कर चुकी हैं। सूत्रों ने बताया कि असद के 100 से ज्यादा दोस्तों-करीबी रिश्तेदारों और परिचितों के मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाए गए हैं। हालांकि 100 से ज्यादा नंबर की मॉनिटरिंग किए जाने के बावजूद असद का कोई पता नहीं चल सका है, क्योंकि उसने किसी से भी संपर्क नहीं किया है।

नेपाल और भूटान में तलाश रही पुलिस
सूत्रों के मुताबिक नेपाल गई दो पुलिस टीमों को भी असद के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। असद के बहराइच बार्डर से नेपाल भागने की आशंका जताई जा रही है। वहीं जांच एजेंसियां अब असद अहमद को एक अन्य देश भूटान में भी तलाश करने की तैयारी में हैं। नेपाल के अलावा भूटान भी ऐसा देश है जहां बिना पासपोर्ट के जाया जा सकता है। पुलिस के पास जो जानकारी है, उसके मुताबिक असद का पासपोर्ट नहीं बना हुआ है। ऐसे में वह नेपाल या भूटान के अलावा किसी अन्य देश नहीं जा सकता है। बता दें कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए अतीक अहमद के बेटे असद की पहचान की गई थी। असद पर यूपी पुलिस ने ढाई लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

ये भी पढ़ें-

“अबकी बार, आलू बदलेगा सरकार!” अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर कर बीजेपी पर किया हमला

“यूपी में गठबंधन होगा तो समाजवादी पार्टी के साथ” JDU के अध्यक्ष ललन सिंह का ऐलान
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *